मार्च 17, 2017

पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला....


ईहलीला खत्म करने की थी कोशिश....
मायके से नहीं आने की वजह से घटना को दिया अंजाम...
रिश्ते को घुन्न लगने की दास्ताँ .....
औरंगाबाद से रूपेश कुमार की रिपोर्ट---
औरंगाबाद में एक पति द्वारा अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने का एक मामला सामने आया है । घटना देव थाना के गंगटी गांव की है ।घटना को तब अंजाम दिया गया जब दीपा देवी शौच के लिये निकली थी तभी उसके ही पति गुड्डु तिवारी ने धारदार हथियार से उसकी गर्दन रेत डाली ।
 गर्दन के कट जाने से महिला जोर--जोर से चिल्लाने लगी जिससे आसपास के गांववाले जमा हो गये और आरोपी पति को पकड़ लिया । बाद में आनन--फानन में गंभीर हालत में जख्मी महिला को सदर अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत बेहद नाजुक है । इधर गांववालों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया है । फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।  
गौरतलब है कि होली त्योहार को लेकर दीपा औरंगाबाद के देव थाना क्षेत्र के गंगटी स्थित अपने मायके आयी थी जिसे लेने उसका पति गुड्डु अपनी ससुराल पहुंचा था ।ससुराल वालों ने एक दो दिन के बाद अपनी बेटी की विदाई की बात कही थी,जो गुडडु को नागवार गुजरी और उसने इसकी खुनस अपनी बीबी पर गला रेत कर निकाली ।
आखिर क्या हो गया है की आज रिश्ते की गर्माहट कम होती जा रही है ।पति--पत्नी से लेकर कोई भी रिश्ता आज के दौर में महफूज नहीं है ।बड़ा सवाल यह है की अगर दीपा की जान बच जाती है,तो क्या आपस के रिश्ते में भरोसा,प्यार,त्याग और समर्पण की सोंधी--सोंधी खुशबू बरकरार रह पाएगी ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।