मार्च 17, 2017

नक्सलियों ने सात वाहनों को फूंका

सहरसा टाइम्स की रिपोर्ट   ----- गया जिले में नक्सलियों का आतंक थम नहीं रहा है. आए दिन हो रही नक्सली घटना को ले लोगों में दहशत है. ताजा मामला है मोहनपुर थाना क्षेत्र का. जहां भाकपा माओवादियों के सशस्त्र दस्ते ने बीती रात्रि जय प्रकाश नगर गांव के समीप गैस पाइप लाइन बिछाने के कार्य में लगे सात वाहनों को आग के हवाले कर दिया.

इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनपुर प्रखंड में गैस पाइप लाइन बिछाने का कार्य किया जा रहा था. इस कार्य में लगे सात वाहन गुरुवार को कार्य समाप्त होने के बाद जयप्रकाश नगर गांव के समीप लगाए गए थे. गुरुवर की देर रात्रि भाकपा माओवादी के सशस्त्र दस्ते ने जयप्रकाश नगर पहुंचकर सड़क किनारे लगे वाहनों को आग के हवाले कर दिया. मामला लेवी से जुड़ा बताया जाता है. घटना की सूचना के बाद मोहनपुर थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरु कर दी है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।