मार्च 16, 2017

देहद में अग्निकांड का कहर

गजेन्द्र कुमार की रिपोर्ट ----
सोनवर्षा प्रखंड क्षेत्र के देहद पंचायत के पदमपुर गांव मे गुरुवार की दोपहर अज्ञात कारणो से अचानक आग लगने से एक घर सहित हजारो की सम्पत्ति जल कर राख हो गई । घटना की मिली जानकारी अनुसार पदमपुर गॉव निवासी लक्ष्मी यादव के घर मे अचानक आग लग गई । जिससे  एक घर सहित घर मे रखे हजारों की सहित कपड़ा अनाज बर्तन एवं फर्नीचर आग की भेंटचढ गया ।

 जिससे पिडित परिवारो के उपर विकट समस्यों का पहाड़ टुट पड़ा  हैं सर छुपाने की चिंता खाये जा रही है ।  आग लगने की खबर जैसे ही ग्रामीणो को मिला ! एकजुट होकर ग्रामीणो ने आग पर किसी तरह काबू पाया ।जब तक आग पर काबू पाने की कोशिश की गई !तब तक पूरे घर जल कर राख हो गया । वक्त  पर ग्रामीणो के द्वारा अगरआग पर काबू  नही हो पाता तो  दुसरे घर भी चपेट में आ सकती थी ! ओर एक बड़ी घटना घट सकती थी । घटना के बाद पिडित गृहस्वामी लक्ष्मी यादव ने अंचलाधिकारी सोनवरसा राम अवतार यादव को आवेदन देकर उचित मुआवजेकी मांग की है । घटना की सूचना मिलने के बाद  क्षेत्र के जिला परिषद् अमरेन्द्र भास्कर, पंचायत मुखिया तुम सिंह , मुखिया प्रतिनिधि सह जदयू नेता रौशन कुमार सिंह, पूर्व सरपंच राधेश्याम पासवान, नागेंद्र यादव सहित दर्जनो व्यक्ति ने घटनास्थल पर पहुंच कर पिडित परिवारो से मिल कर ढाढस बंधाते हुए हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।