मार्च 06, 2017

अठारह वर्षीय युवक की हत्या

 सौर बाजार से लालन कुमार की रिपोर्ट :- सौर बाजार  थाना क्षेत्र के अजगेवा गांव में रविवार की रात एक युवक की पीट पीट कर हत्या करने के बाद शव को गांव के ही एक लार की ढैर के पास फेक दिया  ।  सुबह कुछ लोगों के द्वारा शव को देखने के बाद इसकी सूचना ग्रामीनों को दी ग्रामीनो की भीर जमा होने के बाद शव की पहचान अजगेवा पश्चिमी टोला निवासी रमेश यादव के अठारह वर्षीय पुत्र आशिश कुमार के रूप की गई ।
मृतक के परिजनो ने बताया कि रात में आशिश गांव में हीं एक शादी समारोह में शरीक होने गया था जिसके बाद वह फिर वापस नही लोटा सुबह ग्रामीनों ने आशिश के शव एक लार के ढेर में होने की सूचना दी। फिलहाल घटना के कारनो का पता नही चल सका है। लेकिन कुछ लोग दवे जुवान से हत्या का कारन प्रेम प्रसंग बता रहे थे। मृतक छात्र के परिजनो ने सोमवार की सुबह से हीं सौर बाजार सोनवर्षा मुख्य मार्ग को जाम कर  शव के साथ  मुआवजे की मांग कर रहा था। सुचना मिलने पर थाना अध्यक्ष रूदल कुमार, सीओ रमेश कुमार, जीप सदस्य प्रतिनिधि दिनेश साह, इदल यादव, रामशंकर कुमार समेत अन्य जनप्रतिनिधियों के प्रयास से लगभग एक बजे हत्यारे की अविलंव गिरप्तारी एवं मुआवजा दिलाने के अश्वासन के बाद जाम को समाप्त किया जा सका। पुलिस हत्या किस कारन से और किसने की है जांच में जुट गई है। थाना अध्यक्ष रूदल कुमार ने बताया कि जल्द हीं आरोपी पुलिस गिरप्त में होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।