मार्च 20, 2017

पत्रकार कुमार आशीष बने ग्रेप्लिंग संघ के जिलाध्यक्ष

 बिहार ग्रेप्लिंग संघ की वार्षिक बैठक आयोजित
अमित कुमार की रिपोर्ट------
रविवार को सुपर बाजार स्थित प्रमंडलीय पुस्तकालय के सभागार में बिहार ग्रेप्लिंग संघ की राज्य स्तरीय वार्षिक बैठक आयोजित की गयी. जिसमें जिला कमिटी का गठन करते हुए सर्वसम्मति से पत्रकार कुमार आशीष को अध्यक्ष, विनय मिश्र को सचिव व सुधांशु शेखर को उप सचिव मनोनित किया गया.

 संघ के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में ग्रेप्लिंग को जन-जन से जोड़ने व खेल को आगे बढ़ाने के लिए कई निर्णय लिये गये. बैठक में मौजूद राज्य के प्रतिनिधियों को संबोधित करते प्रदेश अध्यक्ष श्री कुमार ने कहा कि कोसी की धरती पर ग्रेप्लिंग संघ की वार्षिक बैठक होना खिलाड़ियों के लिए गौरव की बात है. उन्होंने खिलाड़ियों व संघ के पदाधिकारियों को समर्पित भाव से आगे बढ़ने की बात कही. संघ के प्रदेश महासचिव सुबोध कुमार यादव ने संघ की उपलब्धियों पर चर्चा करते कहा की वर्ष 2016-17 में नौवें राष्ट्रीय ग्रेप्लिंग चैंपियनशिप मं 18 गोल्ड, 11 सिल्वर, 17 ब्राउंज बिहार के खिलाड़ियों ने जीते थे. इसके अलावा वर्ल्ड ग्रेप्लिंग चैंपियनशिप में एक स्वर्ण व साउथ एशियन ग्रेप्लिंग चैंपियनशिप में राज्य ने छह स्वर्ण, चार रजत व एक कांस्य पदक प्राप्त किये थे. राष्ट्रीय स्तर पर अपने प्रतिभावान खिलाड़ियों के बूते राज्य को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ था. बैठक में मंचासीन अतिथियों का फूल मालाओं से स्वागत किया गया. इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष अजय अंकोला, हरिओम रजक, नीरज कुमार, सुदामा कुमार, विकास कुमार, दीपक कुमार, धर्मेंद्र कुमार सहित अन्य मौजूद थे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।