मार्च 20, 2017

तिलकामांझी थाना प्रभारी चुलबुल पांडे की गस्ती के दौरान मौत

सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट---
भागलपुर जिला के तिलकामांझी थाना अध्यक्ष “विजय चंद्र शर्मा” उर्फ “चुलबुल पांडे “का गस्ती के दौरान हुई मौत. प्रभारी का निधन एक्सीडेंट बताया जा रहा है .लेकिन स्थिति का जायजा लेने के बाद यह आशंका लगाया जा रहा है कि यह एक्सीडेंट नहीं बल्कि किसी के साजिश के तहत मर्डर की गई है .अभी तक इस घटना की पुष्टि नहीं हो पाई है.यह घटना रात्रि करीब 12:30 बजे से 1:30 बजे के बीच का बताया जा रहा है .घटना का पता चलते ही मौके पर पुलिस की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची ,फिर मृतक “प्रभारी “ को मायागंज अस्पताल ले जाया गया , लेकिन उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी .
 तदोपरांत उसकी मृत शरीर को पोस्टमार्टम भेजा गया .अभी तक इसकी सूचना किसी को नहीं मिल पाई है .करीब 7:30 बजे सुबह उनकी मृत शरीर को भागलपुर पुलिस लाइन में परेड के साथ श्रद्धांजलि दी गई. श्रद्धांजलि में मौजूद भागलपुर के सभी आला अधिकारीगण मौजूद थे. कुछ लोगों का कहना है कि दरोगा चुलबुल पांडे को नशा की भी लत थी वह हवाई अड्डा क्षेत्र के प्रांगण में रात्रि के वक्त हमेशा अकेले ही गस्ती करने निकलते थे . 
FILE PHOTO
मृत शरीर को देखने के बाद यह पता चलता है कि उसे कोई रोड से प्रहार कर बुरी तरह घायल कर दिया होगा फिर वह अपने आप को बचाने के क्रम में गाड़ी पर चढ़कर भागने की कोशिश कर रहा होगा. गाड़ी की रफ्तार होने के कारन अचानक ब्रेक लेने के बाद तदोपरांत गाड़ी दो से तीन बार पलटी खाई. फिर उक्त स्थान पर उसकी मौत हो गई .वहीं दूसरी तरफ दरोगा विजय चंद्र शर्मा की आत्मा के शांति हेतु टीएनबी लॉ कॉलेज में शोक सभा का भी आयोजन किया गया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।