फ़रवरी 17, 2017

LED बल्ब का खुला बिक्री केंद्र

मो० अजहर उद्दीन की रिपोर्ट------- 
भारत सरकार के ऊर्जा मंत्रालय के संयुक्त उधम एनर्जी एफिशिएंसी सर्विस लिमिटेड के तरफ से बिहार बिजली बोर्ड के साथ मिलकर 9 वॉट का एल० ई० डी० बल्ब वितरण करने का स्थानीय नया बाजार पावर सब स्टेशन, सहरसा में विभाग के एक्सक्यूटिव इंजीनियर कुमार मुकेश नंदन,एस० डी० ओ० आलोक अमृतांशु और जे० ई० अरविंद कुमार ने संयुक्त रूप से फीता काट कर उद्घाटन किया।
वहीँ  मौके पर सहरसा इंजीनियर चन्दन कुमार ने अधिकारीयों को बुके दे कर सम्मानित किया। उद्घाटन में बाद दर्जनों लोगों ने उचित मूल्य पर एल० ई० डी० बल्ब की खरीदारी की ।
इस मौके पर चन्दन कुमार ने कहा हर लोगों को बिजली की बचत के बारे में समझना होगा और दूसरें लोगों को भी इस के लिए जागरूक करना होगा तभी आप कम बिजली बिल के देनदार होंगे। एल० ई० डी० बल्ब खुद लगाये और इसे लगाने के लिए दूसरों को भी जागरूक करे। बिजली विभाग के द्धारा दो काउंटर लगा कर उचित मूल्य पर उपभोक्ता के बीच एल० ई० डी० बल्ब वितरण की गयी ।इस मौके पर बिजली विभाग के अधिकारी समेत सराही वार्ड पार्षद सुबोध साह विभागीय कर्मचारी जय प्रकाश, अभिषेक, राहुल, रंजीत कुमार और एल० ई० डी० बल्ब खरीदने आये उपभोक्ता मौजूद थे ।         

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।