फ़रवरी 18, 2017

बाहुबली शहाबुद्दीन चले तिहार ....

सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट --------
राजद पार्टी के पूर्व बाहुबली सांसद को आखिरकर तिहर जेल जाना ही पड़ा. बिहार में विगत कई महीनो से शहाबुद्दीन को लेकर सरकार की किरकिरी हुई. आखिरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेशनुसार आज शाम को उन्हें सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली तिहार के लिए भेज दिया गया है.
गौरतलब है की सुप्रीम कोर्ट ने चर्चित तेजाब कांड समेत कई मामलों में राजद नेता ओर बाहुबली सांसद शाहबुद्दीन को बीते दिन पुर बड़ा झटका देते हुए अपना फैसला सुनाते हुए शाहबुद्दीन को सिवान जेल से तिहर जेल में रखने का आदेश दिया था. पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन ने सुप्रीम कोर्ट ये याचिका दायर कर अपनी जान को खतरा बताते हुए बुद्दीन को तिहर में शिफ्ट कराने की गुहार लगाई थी. 
जानकारी के अनुसार शाहबुद्दीन को सिवान से टाटा सूमो से पटना ले जाया गया. इस तरह के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन की नाकेबंदी थी.  सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था की  बाहुबली नेता शहाबुद्दीन को कोइ भी स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया जाय. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।