फ़रवरी 18, 2017

रालोसपा पार्टी में युवाओं की भागीदारी बढ़ी

मधेपुरा से प्रेम प्रकाश की रिपोर्ट :-----
जिला युवा लोक समता मधेपुरा के प्रमुख साथियों की बैठक पाटी के जिलाध्यक्ष रविशंकर मेहता के अध्यक्षता में सम्मपन हुई। बैठक चन्दतारा मेमोरियल हॉल जपालपट्टी में किया गया। बैठक में प्रमुख रूप से युवा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु पटेल, महिषी के पूर्व प्रत्याशी चंदन बागची, प्रदेश युवा महासचिव देवेन्द्र कुशवाहा, शशांक सुमन प्रमुख रूप से उपस्थित थे। 
बैठक में सर्वसम्मति से डी.के. कुमार उर्फ सिटटू को जिला युवा अध्यक्ष पद पर एवं नगर युवा अध्यक्ष रवि यादव को चुना गया। बैठक को संबोधित करते हुऐ युवा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु पटेल ने कहा कि युवा लोक समता युवा आयोग बनाने सहित भ्रष्टाचार और बेरोजगारी को लेकर बिहार में ्णनिर्णायक लड़ाई लड़ेगी। रालोसपा कार्यकर्ताओ की पार्टी है आपलोग पाटी को मजबूत किजिए आपको भी पार्टी सम्मान देने का काम करेंगी। बैठक को संबोधित करते हुऐ मेहिषी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी चंदन बागची ने कहा कि आज बिहार सरकार हर तरह से विफल है इसलिए युवा की जिम्मेदारी बढ़ जाती है. क्योंकि युवा चाहे तो देश का दशा और दिशा बदल सकती है । उन्होंने राज्य की तकदीर बदलने के लिऐ संघर्ष करने का आह्वान किया ।
इस मौके पर मधेपुरा युवा नेता ने कहा कि हम जिला में जनहित पर आंदोलन करेंगे साथ ही जिला के प्रत्येक प्रखंड से पंचायत स्तर तक पाटी को मजबूती प्रदान करेंगे। बैठक में विचार रखते हुऐ युवा प्रदेश महासचिव देवेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में उपेन्द्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री बनाने के लिऐ संघर्ष करेगी। बैठक में उपस्थित ईफ्तार आलम गुडडू, गोपाल तिवारी, दीपक सिंह, अभिषेक कुशवाहा, गणेश कु गोलू, अंकुश यादव, सौरभ यादव, अमित, सनातन, बिटटू के अलावे कई सदस्य उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।