नवंबर 09, 2016

क्या B.N.M.U. मधेपुरा के नाम पर चल रहा है फर्जी वेब साईट...

सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट  : आज सहरसा टाईम्स आपको पुनः  भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्दालय के नाम पर चलाये जा रहे फर्जी वेब साईट http://bnmuinfo.org/ से सावधान कराने जा रहे है. विगत कुछ दिन पूर्व हमने इस कारनामे पर खबर पोस्ट की थी जिसपर वेब पेज के एडमिन ने अपनी टिपण्णी यूनिवर्सिटी के फर्जी साईट पर  की थी और लिखा था की एलुमनाई के द्वारा इस साईट को चलाया जा रहा है. आप दोनों तस्वीर को देखिये की एक सरकारी संस्थान के नाम से जो साईट चल रहा है उसपर किस तरह का कंटेंट पोस्ट किया जाता है. आप खुद सोचिये की क्या आपको इस साईट पर विश्वविद्दालय से सम्बंधित सही जानकारी मिल सकती है.  
छात्र संगठन N.S.U.I. के प्रदेश महासचिव, मनीष कुमार ने कहा कि BNMU के अधिकारिक वेबसाईट के नाम पर फर्जी कर दूर दराज में रह रहे छात्र को गुमराह किया जा रहा है. सरकारी किसी भी संस्थान के नाम पर किसी निजी व्यक्ति को वेब पोर्टल चलाने अधिकार नही है. इससे विश्वविद्दालय के वेब साईट को भी खतरा है.

जाहिर तौर से BNMU प्रशासन को इस साईट के सम्बन्ध में स्पष्ट मंतव्य देना चाहिए की क्या ये वेब साईट http://bnmuinfo.org/ विश्वविद्यालय प्रशासनिक पहल से चलाया जा रहा है और इस विश्व विद्यालय का कौन सा साईट सही है.   

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।