अक्तूबर 13, 2016

जीतापुर में मुहर्रम के अवसर पर खेल प्रतियोगिता का आयोजन

जितापुर से पिंटू भगत की रिपोर्ट : मुरलीगंज प्रखंड के भैरोपट्टी रेनगाह मैदान पर मुहर्रम मेले के अवसर पर प्रखंड स्तरीय कब्बडी प्रतियोगिता का आयोजन मेला संचालक कमिटी के सदस्य द्वारा किया गया.
 जिसमे चार टीम मधेपुरा, सिंघेश्वर, भर्राही बाज़ार और जीतापुर ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. प्रथम ग्रुप में जितापुर और सिंघेश्वर के बीच खेला गया एक पॉइंट से जीतपुर को हरा कर सिंघेश्वर सेमी फाईनल में पंहुचा. मधेपुरा और भर्राही के बीच जो खेल हुआ उसमे भर्राही बाजार को दस अंक से मधेपुरा ने पछार दिया.  फाईनल मैच सिंघेश्वर और मधेपुरा के बीच हुआ जिसमे मधेपुरा ने नौ अंक से सिंघेश्वर को हरा कर जीत का ताज पहना. 
मधेपुरा टीम के संजीव कुमार (कप्तान ) को मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला. इस प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि जिला कब्बडी संघ के सचिव अरुण कुमार, विमल भारती, गोसाई ठाकुर, मो० सत्तर झुरुद्दीन इर्फल आलम, मोज्मिल आलम, नागेश्वर यादव, त्रिवेणी यादव, सहाबुद्दीन,मंजर आलम सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।