सितंबर 20, 2016

वक्त अभी राजनीति का नहीं.. NSUI सहरसा....

सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट ----- उड़ी में रविवार को सैन्य ब्रिगेड पर आतंकी हमले में हुए शहीद जवानों को पुरे देश में श्रधांजलि दिया जा रहा है. इस आतंकी घटना से भारत का पूरा आवाम पाकिस्तान से बदला लेने को उतारू है.
गौरतलब है की सहरसा में इस आतंकी हमला का विरोध पुरजोर हो रहा है. सहरसा UNSI ने पाकिस्तान का झंडा जला कर इसका विरोध प्रकट किया है. NSUI के जिला अध्यक्ष सुदीप कुमार सुमन ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा लगातार किये जा रहे भारतीय सेना पर हमला बर्दाश्त योग्य नहीं है. भारत के प्रधानमंत्री को अब आगे बढ़ना चाहिए. देश की जनता साथ है. 
साथ ही कहा कि  एक वर्ष के अन्दर पठानकोट और उड़ी की घटना में न सिर्फ हमारे सैनिक शहीद हुए बल्कि नापाक आतंकियों ने भारतीय परुषार्थ और अस्मिता को ललकारा है जिसे बर्दाश्त करना कायरता से कम नहीं और शहीदोँ का अपमान होगा. सबसे बड़ी बात उन्होंने ये कहा की अभी राजनीति करने का समय नहीं है बल्कि सभी को एक जुट होकर पाकिस्तान को सबक सिखाने का है और NSUI इसके लिए आपके साथ है. इस मौके पर NSUI के खगेश कुमार, राहुल राम, सूरज कुमार, विराम कश्यप, मो० युसूफ, विकाश पिंटू, शिवम सिंह,दिलखुश, नंदन, हरिप्रकाश, विभूति सहित अन्य छात्र मौजूद थे. 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।