सितंबर 20, 2016

*बिहार की ख़बरें*


★ मधुबनी – बस हादसे को लेकर ग्रामीण उग्र ।उग्र ग्रामीणों ने प्रशासन को फिर खदेड़ा ।मौके पर 10 थानों के 100 से अधिक जवान मौजूद ।
★ बगहा- 110 बोतल शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार ।सीमावर्ती यूपी के पडरौना से ला रहा था ।शराब बथुआरिया थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार ।
★ मधुबनी–विजय बस तालाब में गिरी ।लगभग 70 यात्री बस में थें सवार ।दोपहर 12:30 बजे ही तालाब में डुबी है बस ।हादसे में सभी यात्रियों के मौत की आशंका ।
★ मधुबनी – रेस्क्यू करने गयी पुलिस बल पर पथराव ।पुलिस के देरी से पहुंचने से नाराज हैं ग्रामीण ।
♀ नवादा-रजौली के कवईया टाड़ पंचायत में छापेमारी अवैध रुप से चल रहे शारदा माइंस के ठिकानों पर छापेमारी ।9 डेटोनेटर,46 जिलेटिन बरामद ।
♀ बांका- संदिग्ध स्थिति में एक महादलित की मौत ।परिजनों ने शराब पीने से मौत की जताई आशंका । अमरपुर के कोलबुजुर्ग पंचायत के मुसहरी टोला की घटना ।
♀ दरभंगा- ट्रक से कुचलकर छात्र की मौत ।सदर थाना के दिल्ली मोड़ के पास हादसा ।
♀ पटना- महिला ने की खुदकुशी की कोशिश ।घरेलू विवाद में खुद को लगाई आग ।गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर ।खुसरुपुर के चकहुसैन गांव की घटना ।
♀ मुजफ्परपुर- नहर में डूबकर युवक की मौत ।नहाने के दौरान डूबी युवक ।शव बरामद ।बरूराज के मुरारपुर गांव में हादसा ।
♀ समस्तीपुर- ठनका गिरने से एक महिला की मौत ।दूसरी महिला गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती ।सिंघिया के जहांगीरपुर गांव में हादसा ।
♀ मुजफ्फरपुर-साहेबगंज बाजार के सेन्ट्रल बैंक में हंगामा ।काम नहीं होने से नाराज खाताधारियों ने किया हंगामा ।नेट का मॉडम 10 दिनों से है जला हुआ

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।