अगस्त 24, 2016

शिवपुरी में जन्माष्टमी मेले की तैयारी पूरी

सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट-- 

श्री कृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाने की तैयारी अपने परवान पर है । मंदिर के आसपास विशेष साफ-सफाई के अलावा परिसर को भी सजाया और संवारा जा रहा है ।भक्तों की भीड़ को देखते हुए विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं ।पूजा के दिन मंदिर व घरों में विशेष पूजा-अर्चना की जाएगी ।इसके अलावा विभिन्न स्थानों पर मटकी फोड, फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता, नृत्य आदि के कार्यक्रम भी होंगे। हर साल की तरह इस बार भी श्रीकृष्ण पूजा समिति जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाने के लिए तैयारी में जुटी हुयी है । 
radhe-krishna-matsgandha-saharsa-bihar
समिति के अध्यक्ष चंद्रहाश यादव ने बताया कि जन्माष्टमी के अवसर पर भगवान श्रीकृष्ण की भव्य पूजा--अर्चना की जाएगी।साथ ही कई रंगारंग और मनोरम कार्यक्रम होंगे । जो श्री राधाकृष्ण मंदिर,शिवपुरी हाट परिसर में आयोजित किये जाएंगे ।इस अवसर पर मेला का भी आयोजन किया गया है ।आसपास के ग्रामीण क्षेत्र को लेकर मेला में काफी भीड़ होती है जिसको नियंत्रित करने के लिए प्रसासनिक तौर पर सुरक्षा व्यवस्था भी की गयी है ।    इन्हें दी गई है जिम्मेदारी---अशोक यादव,संरक्षक अध्यक्ष चंद्रहाश यादव---अध्यक्ष,सचिव-डिम्पल यादव--सचिवकोषाध्यक्ष-मुकेश यादव---कोषाध्यक्ष 

इसके अलावे कौशल यादव,उमेश भगत,पिंटू परासर,संजय सिंह,नंदू यादव,ओमप्रकाश भगत, शशि, मनोज,रितेश,आलोक,विकाश भारती एवं अन्य स्थानीय युवा पुरे जोर-शोर से आयोजन समिति को सहयोग कर रहे हैं ।मेला का शुभारंभ 25 अगस्त को किया जाएगा ।इसको साफ़ और स्वक्ष वातावरण में आयोजित करने हेतु नगर पालिका सहरसा से सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने की मांग की है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।