अगस्त 18, 2016

🔹बिहार की ताजा ख़बरें🔹

◆ खगड़िया - अवैध हथियार के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार ।एक देशी पिस्टल और नौ ज़िंदा कारतूस बरामद ।मुफ्फसिल थाना पुलिस ने दियारा इलाके से किया गिरफ्तार ।

◆ खगड़िया- पानी से भरे एक गहरे गड्ढे में डूबने से दो साल की एक बच्ची की हुयी मौत ।खेलने के दौरान हुआ हादसा ।ग्रामीणों के सहयोग से शव को पानी से निकाला गया बाहर । अलौली थाना इलाके की घटना ।

◆ जमुई--अवैद्य देशी शराब की भट्टी ध्वस्त  भारी मात्रा में शराब बनाने की सामगी सहित दो गिरफ्तार । सिकंदरा थाना इलाके का मामला ।

◆ पटना--कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचैतीया अखाड़ा में पटना पुलिस ने की छापेमारी ।शिक्षा विभाग के एक सदस्य की हो रही तलाश ।करोड़ो रुपये घोटाले का है आरोप ।

◆ बेगुसराय-- रिफ़ाइनरी थाना पुलिस ने चार फर्जी गार्ड  को किया गिरफ्तार ।पुलिस ने तीन राइफल भी किया बरामद ।सभी फर्जी गार्ड बैंक का केश वैन को ले जा रहे थे ।पुलिस ने गुप्त सूचना पर किया गिरफ्तार ।


◆ मुजफ्फरपुर-- सदर अस्पताल में जच्चा--बच्चा की मौत पर हंगामा । ईलाज के नाम पर रिश्वत मांगने का आरोप ।

◆ छपरा--तरैया थाना के डुमरी छपिया गांव में बच्ची का मिला शव ।दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका ।पुलिस मामले की जाँच में जुटी ।

◆ गोपालगंज--जहरीली शराब के मास्टर माइन्ड नगीना चौधरी फरार ।गिरफ्तार कारोबारियों से हुआ खुलासा ।सात कारोबारी है गिरफ्तार ।
◆ दानापुर--- भाजपा नेता हत्या मामला ।शव के घर पहुँचते ही बहन ने अपने मृतक भाई के कलाई पर बांधी राखी । हत्या के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओ ने कराया दानापुर बंद । शव यात्रा में शामिल हुए कई भाजपा नेता ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।