अगस्त 24, 2016

देश के हर इलाके में हो रहा है चमरी का कारोबार

नारी देह पर सरक रही जिंदगी.....
बाराबंकी के होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा ......
7 लडकियां और सात लड़के रंगे हाथों गिरफ्तार......
जो पकड़ा गया वह अधर्मी, वर्ना साधू उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से मुकेश कुमार सिंह की दो टूक----
बाराबंकी में पुलिस ने छापेमारी कर एक होटल में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। होटल से सात युवक और सात युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया । पुलिस को होटल से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है । छापेमारी के दौरान होटल का मैनेजर और कर्मचारी भागने में कामयाब हो गए । पुलिस ने हिरासत में लिए गए युवक-युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सघन पूछताछ कर रही है । पुलिस के मुताबिक, बाराबंकी शहर के राजकमल पैलेस होटल में सैक्स रैकेट संचालित होने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी । इस पर पुलिस ने होटल पर छापा मारा ,तो अलग-अलग कमरों में सात  युवतियां,सात युवकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं ।छापा पड़ते ही प्रबंधक और कर्मचारी होटल छोड़कर भाग गए । 

लोगों ने बताया इस होटल में जिस्मफरोशी का धंधा कोई पहली घटना नहीं थी ।कई महीनों से यह धंधा यहां फल-फूल रहा था ।पकड़े गए युवकों ने होटल के सारे कमरे पहले से ही बुक करा रखे थे । क्षेत्राधिकारी श्रीपाल यादव ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने छापा मारकर होटल से 7 युवक और 7 युवतियों को गिरफ्तार किया है ।पकड़े गए लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है । 
यह एक कामयाबी भर है ।इसे हम बड़ी कार्रवाई कतई नहीं कहेंगे । पाश्चात्य संस्कृति में हमारी गरिमा,हमारा शौर्य और विरासत की हमारी ओजस्वी पूंजी अब कहीं गुम हो चुकी है,यह उसी की बानगी है ।शरीर की भूख जीवन की आवश्यकता है लेकिन मानव मूल्यों का सर कलम करके इस भूख को मिटाना,हमारे देश के समृद्ध और गौरवशाली अतीत पर ग्रहण लगा रहा है ।माँ--बाप अपने बच्चों को भविष्य संवारने के लिए दूसरे प्रांत भेजते हैं लेकिन वहाँ वे पढ़ाई की जगह जिश्म से खेलने में रम जाते हैं 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।