अगस्त 17, 2016

*बिहार अबतक*

*मधेपुरा---चार पेटी (40) बोतल विदेशी शराब के साथ एक स्कॉर्पियो गाड़ी जप्त ।गाड़ी छोड़कर चालक उत्पाद विभाग को चकमा देकर हुआ फरार ।मुरलीगंज थाना के पंचगछिया गांव के समीप की घटना ।*

◆ मोतिहारी-हराजनुरुल्लाह पैक्स अध्यक्ष से 20 लाख रंगदारी की मांग ।सुदय सिंह से 9 बार फोन पर मांगी गयी रंगदारी ।शिकारगंज थाना में केस दर्ज ।

◆ औरंगाबाद-हथियार के साथ युवक गिरफ्तार ।एक देसी कट्टा,3 कारतूस बरामद ।बड़की सलइया गांव में पुलिस की कार्रवाई ।
◆ पटना- झारखंड की शराब के साथ 7 महिलाएं गिरफ्तार ।400 पाउच देसी शराब बरामद ।कोतवाली थाना के पुरानी बस स्टैंड के पास से गिरफ्तारी ।
◆ समस्तीपुर- वारिसनगर के गोही गांव में पंखे से लटककर युवक ने की खुदकुशी ।बेगुसराय के चिरंजीवीपुर का रहनेवाला था युवक ।
◆ पूर्वी चंपारण-बाईक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत ।केसरिया के लालाछपरा एसएच-74 पर हुआ हादसा ।
◆ पटना- फतुहा पीएचसी में हंगामा मामला में प्रखंड प्रमुख रेखा के पति पर रंगदारी का केस दर्ज ।
◆ पटना- सोन नदी में डूबकर एक अधेड़ व्यक्ति की मौत ।
पटना :दानापुर में भाजपा कार्य समिति सदस्य अशोक जायसवाल की गोली मारकर कर हत्या  ।घर के समीप हुयी ह्त्या ।इस मामले में एक आरोपी पुलिस की हिरासत में ।प्रदेश भाजपा ने घटना की निंदा की ।
◆ समस्तीपुर-करंट से 3 बिजली मजदूर झुलसे ।एक की मौत,2 की हालत गंभीर ।ट्रांसफार्मर लगाने के दौरान लगा करंट ।चकमहेसी के  सोमनाहा में हुआ हादसा ।
◆ सारण-नदी में डूबे 2 युवक ।तलाश जारी ।दिघवारा के आमी घाट और डोरीगंज के पूर्वी बलुआ गांव की घटना ।
◆ लखीसराय- पथुआ दियारा में नाव पलटी ।एक बच्चा लापता,11 लोग निकले सुरक्षित ।12 लोग थे नाव पर सवार ।पिपरिया थाना क्षेत्र में हादसा ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।