अगस्त 13, 2016

*ये बिहार है*

मुजफ्फरपुर-- सड़क दुर्घटना में युवक की मौत ।आक्रोशित लोगों ने NH-77 को किया जाम ।मीनापुर के छपरा के समीप हुआ हादसा ।
 दरभंगा-- विभिन्न व्यवसायी संगठनों का दरभंगा बंद आज । आरोपी की गिरफ्तारी कर रहे हैं मांग ।व्यवसायी को अपराधियों ने बीते 8 अगस्त को मारा थी गोली ।
 अरवल--  रिटायर्ड दारोगा के पोता के अपहरण के मामले में 4 गिरफ्तार ।अरवल और जहानाबाद के कई गांवों से हुई गिरफ्तारी ।एसपी ने की पुष्टि ।
 पटना-- बिहार विधानमंडल का विशेष सत्र १६ अगस्त को बुलाया गया ।जीएसटी के लिए बुलाया गया सत्र ।
 पूर्णिया-- 18 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद, 2 गिरफ्तार ।वाहन चेकिंग के दौरान बगरुआ पुलिस की कार्रवाई ।
 औरंगाबाद- सोन के बाढ़ में फंसे 15 लोगों को SDRF ने निकाला । सोन में सब्जी की खेती कर रहे थे लोग ।ओबरा के नौनेर के रहने वाले हैं सभी ।
 नालंदा--ट्रक की टक्कर से बाईक सवार की मौत, एक घायल घायल । घायल का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज ।नूरसराय थाना क्षेत्र के NH-110 पर हुआ हादसा ।
 पूर्णिया--पावर ट्रांसमिशन ग्रिड के 50 MBA ट्रांसफार्मर में खराबी । ग्रामीण इलाकों में बिजली आपूर्ति बाधित ।
 सारण-- ट्रक-स्कॉर्पियो में टक्कर ।एक की मौत,6 घायल ।सभी को निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती ।रसूलपुर के चैनवा गांव के पास हुआ हादसा ।
 नवादा--23 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक गिरफ्तार ।वाहन चेकिंग के दौरान रजौली चेक पोस्ट पर हुई कार्रवाई ।
◆ सुपौल-- 20 वर्षीय अज्ञात महिला का शव बरामद ।शव मिलने से इलाके में सनसनी ।रतनपुरा थाना क्षेत्र के समदा नहर 18 आरडी की घटना ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।