अगस्त 16, 2016

मिलन समाहरोह का होगा ऐतिहासिक आग़ाज.......

सोशल मीडिया पर कोशी वासी का बड़ा हस्तक्षेप ......
सोशल मीडिया का परिचय देगा सहरसा ग्रुप...... 
मिलन समाहरोह कार्यक्रम 21 अगस्त को दोपहर २ बजे से देर शाम तक ....

मो० अज़हर उद्दीन की रिपोर्ट--- वर्तमान समय में सभी के दिल और दिमाग में सोशल मीडिया ने केवल अपना छाप ही नहीं छोड़ा है बल्कि मज़लूमो और बेसहारे लोगों के दर्द का आवाज भी बना है. आज शासन हो या फिर प्रशासन सभी सोशल मीडिया पे आये मुद्दों और खबरों को केवल देखते ही नहीं बल्कि उस पर संगियान भी लेते है. विगत कई वर्षो से सोशल मीडिया FACEBOOK पर सहरसा ग्रुप ने देश विदेश में रह रहे कोशी के लोगो को एक दुसरे से जोड़ने का काम किया है.  
ग्रुप के एडमिन रवि शंकर जी ने कहा कि इस वर्ष भी सहरसा ग्रुप का मिलन समाहरोह कार्यक्रम 21 अगस्त को रेड क्रोस, सहरसा में नयाब तरीकों से मनाया जायेगा। जो की एतिहासिक होगा. कार्यक्रम का बेहतर और नयाब आगाज करने में ग्रुप सदस्य के साथ--साथ मो० जहाँगीर आलम, सदर अनुमंडल पदाधिकारी भी शिरकत करेंगे. इसके आलावे कार्यक्रम को चार--चाँद लगाने के लिए कई आमंत्रित अतिथि एवं वक्ता श्री रवीन्द्र प्रभात- हिन्दी ब्लाग विश्लेषक, ’परिकल्पना’ के संपादक एवं दैनिक ’जनसंदेश टाइम्स’ के स्तंभकार, लखनऊ (उ.प्र), वरिष्ठ गज़लकार/ संपादक- अनिरुद्ध सिन्हा, समकालीन कवि कुमार विजय गुप्त एवं प्रभात मिलिंद (मुंगेर) मुख्य रूप से रहेंगे साथ ही सहरसा, सुपौल, मधेपुरा के पत्रकार भी शामिल होंगे. सहरसा ग्रुप सोशल मीडिया से जुड़े तमाम मित्रों को 21 अगस्त को  रेड क्रॉस में अपना बहुमूल्य समय में से कुछ पल इस मिलन समारोह में बेहतर बनाने के लिए आमंत्रित करता है...  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।