मई 16, 2016

आर. रंजन की हत्या के खिलाफ फ्रेंड्स ऑफ़ आनंद का प्रदर्शन

सूबे में चारों तरफ अपराधियों का बोलबाला............  राजन आनंद 

सहरसा टाइम्स की रिपोर्ट :- सीवान में पत्रकार की हत्या के विरोध में फ्रेंड्स ऑफ़ आनंद के कार्यकर्ताओ ने देर शाम स्थानीय थाना चौक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका. हिन्दुस्तान दैनिक के कार्यालय प्रभारी राजदेव रंजन की हत्या के खिलाफ में फ्रेंड्स ऑफ़ आनंद के दर्जनों कार्यकर्ता फ्रेंड्स ऑफ़ आनंद के गंगजला कार्यालय से निकलते हुए पुतला के साथ नारे बाजी करते हुए थाना चौक पहुंच कर बिहार में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओ सहित पत्रकार की हत्या के विरोध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका. 
विरोध प्रदर्शन करने वाले कार्यकर्ताओं सहित प्रधान महासचिव "युथ फ्रंट "फ्रेंड्स ऑफ़ आनंद सह युवा प्रेदेश महासचिव हम (से .)राजन आनंद ने कहा कि सूबे में चारों तरफ अपराधियों का बोलबाला हो गया है और प्रशासन नाम की चीज नहीं रह गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सिर्फ अपने चाटुकारों से घिरे हुए हैं और सत्ता की कुंजी कहीं और से संचालित हो रही है. |पुतला दहन कार्यक्रम में हम के जिला अध्यक्ष राम-रतन ञृषि देव ,पूर्व वार्ड आयुक्त अनीता कुशवाहा, कुणाल बीरू प्रबक्ता "युथ फ्रंट "फ्रेंड्स ऑफ़ आनंद, मुकेश कुमार ,शतप्रकाश झा ,अनिल कुशवाहा,मुकुल सिंह,विनय यादव,शंभू सिंह ‘मुख्यमंत्री’ ,मणि देवी,अजय झा,सैलेश कुमार बब्बू ,सोनु सिंह,मो० अली भुट्टो,डिग्री सिंह,राजीव सिंह,मुंशी जी,सरोज सिंह,अंकित,अभिषेक कुमार ,नयन सिंह , सहित फ्रेंड्स ऑफ आनंद के दर्जनों कार्यकर्त्ता मोजूद थे |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।