मार्च 10, 2016

एक शख्स को मारी गोली ......


सहरसा टाम्स की रिपोर्ट :-  बीती रात करीब नौ बजे मोटरसाईकिल सवार दो अज्ञात अपराधियों ने अनिल गिरी नाम के शख्स को गोली मार दी ।घटना सदर थाना के गांधीपथ की है। गंभीर स्थिति में जख्मी को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टर उसकी जिंदगी को फिलवक्त खतरे में बता रहे हैं।
सदर एसडीपीओ सुबोध विश्वास
सूर्य अस्पताल के डायरेक्टर डॉक्टर विजय शंकर ने कहा की इंटरनल ब्लड निकल रहा है, जिसे रोकने के लिए ऑपरेशन किया जा रहा है। गोली पेट में फांसी हुयी है। पुलिस अधिकारी का कहना है की अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सदर इंस्पेक्टर के नेतृत्व में छापामारी की जा रही है ।
वैसे घटना के कारण का ना तो पता चल सका है और ना ही अपराधियों को ही चिन्हित किया जा सका है ।अहम बात यह रही है की हमलावर जिस मोटर साईकिल से आकर घटना को अंजाम दिया था, वह मौक़ा ए वारदात पर ही छूट गयी। घटनास्थल और निजी नर्सिंग होम दोनों जगह जिले के पुलिस कप्तान अश्वनी कुमार खुद पहुंचे और कमान संभाल ली। 
एसपी के निर्देश पर सदर एसडीपीओ सुबोध विश्वास लगातार खुद से इस घटना के पटाक्षेप में जुटे हुए हैं।  

1 टिप्पणी:


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।