मार्च 02, 2016

कानून का राज स्थापित करें.... लवली आनंद, पूर्व सांसद

नए पुलिस अधीक्षक के  साथ पूर्व सांसद लवली आनंद 
सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट :- सहरसा की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर पुर्व सांसद लवली आनंद ने बितेदिन सहरसा के नव पदस्थापित पुलिस कप्तान अश्वनी कुमार से मिल कर कहा कि कोशी प्रमंडल का मुख्यालय सहरसा में आज के समय में अपराधियों और उग्रवादियों का सुरक्षित अभयारण बन गया है. आज के समय मे हत्या, अपहरण, रंगदारी, बलात्कार, अवैध कब्ज़ा, चोरी, डकैती रोजमर्रा की बात हो गई है. पुर्व सांसद श्रीमति आनंद ने ये भी कहा कि पैसे के बल पर आज अपराधी खुले आम घूम रहे है और निर्दोष सलाखों के पीछे भेजे जा रहे है. 
उन्होंने नये पुलिस अधीक्षक को कहा की सहरसा की हालात ऐसा पहले कभी था. उन्होंने नव पदस्थापित पुलिस कप्तान को बधाई देते हुए सांकेतिक शब्दों में ये भी इशारा कर दिया की किसी पूर्वाग्रह या पैरवी से दूर रहते हुए कानुन का राज बनाए रखने का शसक्त प्रयास करें. ऐसा करने से मौजुदा स्थिति को बदलने में समय नहीं लगेगा। पुर्व सांसद के साथ राजन आनंद, युवा प्रदेश महासचिव (हम), सोनू कुमार सिंह, मुकुल सिंह, अनिल कुशवाहा, राजीव कुमार सहित फ्रेंड्स ऑफ़ आनंद के अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।