फ़रवरी 20, 2016

बिहार सरकार के केबिनेट मंत्री का NSUI ने किया स्वागत ........

बिहार सरकार के केबिनेट मंत्री अवधेश नारायण सिंह
सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट:-  अपुस्ट खबरों पर NSUI एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओंने पार्टी के प्रति सजगता दिखाते हुए मंत्री का गर्म जोशी से स्वागत कर न सिर्फ कोरम पूरा किया बल्कि अपने चकाचोंध में डूबे आयोजकों के बेसुध मंत्री का सुध भी लिया। BOACON सम्मलेन के उद्घाटन कर्ता बिहार सरकार के केबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के कद्दावर नेता अवधेश नारायण सिंह की आने की अपुस्ट खबर यह बताता है कि परिसदन में जब मंत्री महोदय आते है तो आयोजक चाय तक की भी समुचित व्यवस्था नहीं कर पाया था. उक्त बाते NSUI के प्रदेश महा सचिव मनीष कुमार एवं NSUI के सहरसा जिलाध्यक्ष सुदीप कुमार सुमन ने संयुक्त रूप से कहा.
गौरतलब है कि सहरसा में कोसी आर्थोपेडिक क्लब द्वारा बिहार आर्थोपेडिक एसोसिएशन का ४२ वां वार्षिक सम्मलेन का आयोजन किया जा रहा है. इस सम्मलेन में विदेश के प्रसिद्ध हड्डी विशेषज्ञ भी शिरकत कर रहे है. 
NSUI छात्र नेता ने कहा कि  पार्टी समर्थित कार्यकर्ताओं के बदौलत आगंतुक मंत्री जी का समुचित व्यवस्था पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा ही सम्भव हो पाया। पुरे घटना क्रम से यह स्पष्ट हो रह है की आयोजक एवं आयोजन के उद्घाटन करने पहुंचे केबिनेट मंत्री का कोई एक दूसरे के प्रति शर्द्धा और विश्वास कम सिर्फ औपचारिकता निभाना मात्र था.
होगा भी क्यों नहीं जहाँ सम्मलेन के महत्व और उपयोगिता को संकल्पित कर आम जानो के बीच पहुँचाने वाले मीडिया कर्मी भी उक्त स्थलों पर  वर्जित है तो यह मोनोपोली नहीं तो और क्या ?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।