फ़रवरी 20, 2016

जन अधिकार पार्टी का अपराध के खिलाफ आक्रोश .....



मुकेश कुमार सिंह-----बिहार में बढ़ते अपराध,सत्ताधारी विधायकों की अपराध लीला सहित कुछ अन्य मांगों को लेकर जन अधिकार पार्टी के द्वारा बिहार बंद का आज सहरसा में व्यापक असर देखा जा रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जहां जिले के विभिन्य इलाकों में सड़क यातायात को जाम कर दिया वहीं घूम---घूमकर बाजार को भी बंद करा डाला ।
आज सुबह से ही जन अधिकार पार्टी के समर्थक और कार्यकर्ता जत्थे में सड़कों पर उतरे और सहरसा बाजार को पूरी तरह से बंद करा डाला। बंद के दौरान बाबले हो रहे ये आंदोलनकारी जमकर सरकार विरोधी नारे भी लगा रहे थे ।बताते चलें की जन अधिकार पार्टी के सर्वे--सर्वा मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव का कोसी और सीमांचल इलाके में मजबूत जनाधार है। आंदोलनकारियों ने जिले की कई मुख्य जगहों मसलन सलखुआ,सिमरी बख्तियारपुर,महिषी, नवहट्टा सहित कई अन्य इलाकों में भी सड़कों पर जाम लगाकर जहां यातायात को पूरी तरह से बाधित कर डाला वहीं बाजार को भी बंद करा दिया ।
इन आंदोलनकारियों ने बैजनाथपुर के समीप एनएच 107 को जामकर सहरसा--मधेपुरा मार्ग को जामकर यातायात को पूरी तरह से ठप्प कर दिया ।
आंदोलनकारियों ने सहरसा जिला मुख्यालय के शंकर चौक को जामकर मुख्य बाजार डीबी रोड,बंगाली बाजार,महावीर चौक,पूरब बाजार,कपड़ा पट्टी सहित सभी बाजार को जबरन बंद करा दिया इस जाम और बंदी के दौरान पुलिस पूरी तरह से असहाय नजर आती रही ।इस बंद से आमलोग काफी हलकान और परेशान रहे ।
इस बंदी का बिहार सरकार पर आगे जो भी असर हो लेकिन इस बंदी के बहाने सांसद पप्पू यादव ने एक बार फिर बिहार में अपनी ताकत का अहसास जरूर कराया है 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।