फ़रवरी 18, 2016

डॉक्टर अजय कुमार सिंह सड़क हादसे में जख्मी ....


सहरसा टाइमस की रिपोर्ट :- सहरसा के ख्यातिलब्ध शल्य चिकित्सक डॉक्टर अजय कुमार सिंह एक शादी समारोह में शामिल होने मधुबनी जाने के दौरान कोसी माहासेतु पर एक वाहन की ठोकर से दुर्घटनाग्रस्त हो गए । फिलवक्त डॉक्टर अजय पटना के पारस  अस्पताल में भर्ती हैं, जहां चिकित्सकों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है। 
घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक़ डॉक्टर अजय अपने चार पहिये वाहन से अपने कुछ मित्रों के साथ शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे ।किसी काम से वे सेतु पर रुके और दाहिनी तरफ से जैसे ही गाडी से उतरने की कोशिश की,तभी पीछे से आ रही एक दूसरी गाड़ी उन्हें ठोकर मारते हुए आगे निकल गयी ।गंभीर रूप से जख्मी डॉक्टर अजय को पहले सुपौल अस्पताल लाया गया लेकिन उनकी स्थिति गंभीर देखते हुए एम्बुलेंस से बिना समय गंवाए उन्हें पटना ले जाया गया। 
उनके साथ गए डॉक्टर विजय शंकर से सहरसा टाईम्स की बात हुयी जिसमें उन्होनें बताया की डॉक्टर अजय को सर और शरीर के कुछ अन्य हिस्सों में चोट आई है । अभी डॉक्टर अजय होश में आ चुके हैं और सभी से बात भी कर रहे हैं । पारस अस्पताल में डॉक्टर की एक टीम उनकी चिकित्सा में लगी हुयी है।
सहरसा टाईम्स डॉक्टर अजय की लंबी उम्र की कामना के साथ यह भी दुआ कर रहा है की वे जल्द स्वस्थ होकर सहरसा वापिस आएं और सिद्दत से अपने कर्तव्य में जुट जाएँ। कोसीवासी डॉक्टर अजय के जल्द स्वस्थ होने की अलग से कामना कर रहे हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।