नवंबर 09, 2015

हो सकता है कोशी का कायाकल्प............

सहरसा टाइम्स की रिपोर्ट:-  सहरसा के चारो विधान सभा से दिग्गजों की जीत से कोशी की तस्वीर बदल सकती है. एक से एक कद्दावर इस क्षेत्र से चुने गए है. श्री अरुण यादव, श्री दिनेश चन्द्र यादव, अब्दुल गफूर और रत्नेश सादा जैसे दिग्गजों की जीत से सिर्फ सहरसा जिले का ही नहीं बल्कि कोसी का काया कल्प हो सकता है. कायाश ये लगाया जा रहा है कि इस गठबंधन की सरकार में कोशी से बिहार मंत्रीमंडल में दो से तीन मंत्री पद मिल सकता है जिससे  कोसी के लिए विकास की नई इबादत लिखी जा सकती है. 
गौरतलब है कि आज भी सहरसा में कई ऐसे सरकारी योजनाये है जो सरकारी उदासीनता के कारण दम तोड़ रही है, इस क्षेत्र से विधायकों को लोगो ने पूर्ण बहुमत देकर जिताया है उससे लोगो में विकास होने की उम्मीद देखि जा रही है. ओवर ब्रिज हो या मत्स्यगंधा का सौन्द्रयकरण, पेपर मिल हो या डुमरी का पुल सरकार को इन सभी योजनाओं पर विशेष ध्यान देना होगा. 

1 टिप्पणी:


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।