नवंबर 08, 2015

मतगणना कार्यों पर अधिकारियों की रही पैनी नजर.............

कृष्ण मोहन सोनी की रिपोर्ट : बिहार विधान सभा 2015 की चुनाव के बाद आज शुरू हुए मतगणना कार्यो में परिणाम में जहां प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों की पैनी नजर रही वही चाक चौबंद सुरक्ष्ाा व्यवस्था के साथ अधिकारियों की भी रही है। जिले के सभी चार विधान सभा सहरसा ,सोनबरसा ,सिमरीबख्तियारपुर व महिषी का चुनाव परिणाम के लिए मतगणना कार्यो के लिए दो सेंटर बनाये गए जिसमे सहरसा व सोनबरसा की गिनती जिला स्कुल में किया गया वही महिषी व सिमरीबख्तियारपुर का राजकीय कन्या उच्च मध्य विधालय में किये गए इन दोनों जगहों पर चाक चौबंद सुरक्ष्ाा के साथ मतगणना का काम शुरू किये गए.
इन केन्द्रों परप्रेक्ष्क टी आर मीणा , निर्मल शर्मा , कोसी  प्रमंडलीय आयुक्त बिंधेश्वरी व जिला पदाधिकारी विनोद सिंह गुंजियाल, आरक्षीअधिक्ष्क विनोद कुमार सहित अन्य अधिकारियों ने मतगणना केन्द्रो पर अपनी पैनी नजर रखते हुए किसी  तरह की कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए हमेशा खोज खबर लेते रहे। मतगणना कार्यो में मीडिया कोषांग व अन्य व्यवस्था पर डी पी आर ओ बिन्दुसार मंडल खुद अपने नियंत्रण में  कार्यो का सम्पादन में जुटे रहे वही जिला स्कुल केंद्र पर मुक्तेश्वर मुकेश भी मतगणना के कामो में किसी तरह असुविधा न हो इसके लिए कन्टीन्यू केम्प में मॉनिटरिंग करते रहे केम्प से बाहर सभी चारो विधान सभा के प्रत्याशियों के समर्थको में मतगणना में किसकी जीत किसकी हार कौन आगे कौन पीछे की जानकारी पाने के लिए भीड़ जुटी रही। इधर शहर में रह रह कर अलग अलग जगहों पर मतगणना में बढ़त की सुचना मिलते ही उन प्रत्याशी के समर्थको में ख़ुशी व पटाखे भी छोड़ते देखे गए

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।