नवंबर 02, 2015

सबने गरीबों के आँखों में आँसू दिया,उस आँसू को सिर्फ हमने पोछा है.....पप्पू यादव

कृष्ण मोहन सोनी  रिपोर्ट:- गरीबो पर जुल्म होता है तो वहाँ नरेंद्र मोदी ,नीतीश चाहे लालू नही पहुंचते बल्कि उन  गरीबो के घर उसके आँखों की आंसू पोछने के लिए ही पप्पू यादव जन्म लिया है. जब भी गरीबो पर जुल्म हुआ है हर जगह जानकारी मिलते ही आपके दुःख दर्द में पप्पू यादव जरूर पहुंचता है और हमेशा पहुंचते रहेगा. उक्त बाते सोनवर्षा कचहरी दुर्गा मंदिर के मैदान में आयोजित चुनावी सभा को जनअधिकार पार्टी  [लोक] के संस्थापक व सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने सम्बोधित करते हुए कहा सहरसा विधान सभा से जनअधिकार पार्टी [लोक ]के उम्मीदवार संजना तांती को जिताकर भेजे.
अपने पार्टी उम्मीदवार पक्ष् में मंच से जनता से वोट करने की अपील करते हुए कहा की हमने सहरसा में एक गरीब की बेटी को टिकट देकर आपके बीच लाया हूँ जिसे आपके आशीर्वाद की जरूरत है, ये आपके अधिकार को लूटने नही देगी व छीनने वालो के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है, अब तक सबने पांच साल तक में विकास की रौशनी नही दे सका  में आपको एक साल में इस कोसी की तस्वीर को बदलकर दिखा दूंगा. उन्होंने कहा की बिहार में शरद जी दौर रहे है वे मध्यप्रदेश से आते है वहां तो वे मुखिया का भी चुनाव जीत नही सकते, जार्ज फर्नाडिस व शरद कहाँ के है. बिहार में बिहारी राज्य करेगा तो शरद कौन है, बतावे नितीश जी व लालू जी जब गरीबो के पेट में दर्द हो तो इलाज करने नरेंद्र मोदी, नितीश व लालू जी नही बल्कि कोसी का लाल पप्पू यादव जरूर पहुंचेगा आप सभी जनता, नौजवानो से अपील है की आप वेहिचक पप्पू यादव से मिले जो भी समस्या हो हम जरूर पहुंचते रहे है और पहुंचते रहेंगे. 
कोसी के विकास का पैसा कहा गया नितीश जी बतावे उन्होंने कहा की हम चाहते है हर गरीब का बेटा पढ़े प्राइवेट स्कुल कोचिंग बंद होंगे कोई गरीब का बेटा मजबूरी में मजदूरी करने अन्य राज्य नही जायेगा बल्कि पढ़ेगा हम हर हाथ में वेरोजगारो को काम देंगे आज हर घर में कुपोषण के बच्चे शिकार हो रहे है. महिलाओ को सम्मान नही मिल रहा हमारी बहन असुरक्षित महसूस कर रही है, बलात्कार की घटनाओ में बृद्धि हो गया है हम महिलाओ को भी स्वरोजगार से जोड़ेंगे  हर घर में बिजली हर दलितों व भूमिहीनों को जमीन व आवास की जरूरत है जनाधिकार पार्टी के वगैर बिहार में कोई भी सरकार नही बना सकता. उन्होंने हॉकी बॉल दिखाते हुए एक बार मौका देने की बात करते हुए  मतदाताओ से अपील किया जिसमे कोसी की बदरंग तस्वीर को बदल देने की बात कही. इस मौके पर जीबू सुशील यादव मो० इस्लाम कलीम ,हरिहर प्रसाद गुप्ता  प्रो अरुण यादव आदि मौजूद थे।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।