नवंबर 01, 2015

बीजेपी उम्मीदवार आलोक रंजन के लिए सैयद शाहनवाज हुसैन का रोड शो............


कृष्ण मोहन सोनी की रिपोर्ट:- मतदान का उल्टा गुनती शुरू हो चूका है. एक से एक दिगज्ज अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए एडिचोटी एक कर दिया है. एनडीए हो या महागठबंधन दोनों ही जीत का दावा करने से वाज नहीं आ रहे है, जबकि हकीकत तो ये है इस विधान सभा के चुनाव में जीत का सेहरा किसके माथे जनता देगी यह फैसला तो जनता करेगी. गौरतलब है कि सहरसा विधानसभा से एन.डी.ए. के भाजपा उम्मीदवार आलोक रंजन फिर से चुनावी मैदान में है जिसकी जित सुनिश्चित करने के लिए एक से एक कद्दावर नेताओं का जनता से वोट देने की अपील की जा रही है. 
इसी क्रम में सहरसा में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में बीजेपी के कद्दावर नेता व राष्ट्रीय प्रवक्ता शैयद सहनवाज हुसैन ने सहरसा के विभिन्न चौक चौराहों और बाजारों में पैदल मार्च कर शहरवासियों से सहरसा विधान सभा से बीजेपी उम्मीदवार अलोक रंजन के लिये लोगो को वोट करने की अपील की. रोड शो के बाद शहर में चर्चा का विषय लोगो में चर्चा का विषय बना हुआ है. शाहनवाज हुसैन की इस अपील से भाजपा के प्रति मतदाताओं का रुझान बदलता नजर आ रहा है.
जाहिर तौर पर शाहनवाज हुसैन भाजपा के मुस्लिम समुदाय के कद्दावर नेता माने जाते है और सहरसा में हुसैन का आना और रोड शो करना मुस्लिम मतदाताओं को कितना आकर्षित करता है ये आने वाला 8 तारिख को पता चल जायेगा. बहरहाल मुस्लिम समुदम में अलोक रंजन को समर्थन करने का गुना भाग तेज हो चूका है. इस रोड शो में भाजपा के नीरज गुप्ता, जीशु सिंह, दिवाकर सिंह, सशिशेखर सम्राट सहित अन्य ने भी भाजपा के लिए लोगो से वोट माँगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।