अक्तूबर 16, 2015

बसपा के युवा उम्मीदवार विनोद पासवान ने भरा पर्चा.............

क्षेत्र की जनता वर्षो से झेल रही है समस्या / युवा कर रहे पलायन-------विनोद पासवान

कृष्णमोहन सोनी की रिपोर्ट :- पांचवे चरण में  होने वाली बिहार विधान सभा 2015 की इस चुनाव में सिमरी बख्तियारपुर विधान सभा से चुनाव मैदान में  उतरे बसपा के युवा उम्मीदवार विनोद पासवान ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. उत्साह से ओतप्रोत हजारो समर्थको के साथ नामांकन करने पहुंचे विनोद पासवान ने बहुजन समाज पार्टी की टिकट पर चुनाव मैदान में हैं. नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद अपने हजारो समर्थको के साथ ये भी सिमरिबख्तियापुर क्षेत्र की जनता से जीत के लिए अपने पक्ष् में वोट के लिए अपील किया है. बाजार में घुमघुम कर बाजार वासियो से रूबरू होकर लोगो का अभिवादन करते हुए जनता से एक बार बसपा को जिताने के लिए अपील किया. इस दौरान बसपा प्रत्याशी विनोद पासवान ने इस चुनाव में मुद्दों के बारे में कहा की हम सिमरी बख्तियारपूर क्षेत्र के विकास को लेकर इस चुनाव मैदान में आये है. 
बसपा उम्मीदवार विनोद पासवान
इस क्षेत्र की जनता विभिन्न समस्याओ से त्राहिमाम है. युवा वर्ग के हाथ में रोजगार नही है यही कारण है की आज लाखों की संख्या में नौजवान मजदूरी के लिए अपने परिवार के लोगो के मुंह में दो जून की रोटी के लिए दिल्ली पंजाब या अन्य राज्यों में पलायन कर रहे है. उन्होंने कहा की यहां के मजदूर नौजवान अपने घर को छोड़कर बूढ़े माँ पिता एवं पत्नियों को छोड़ कर दूसरे राज्यों में काम के लिए भटकते है.कोसी बांध के अंदर व बाहर बहुत समस्या है जिसे जनता वर्षो से झेल रही है हर ऐसे समस्याओ को चिन्हित कर हम व्यवस्था में बदलाव चाहते है. महिलाओं को  मान सम्मान नौजवानो को रोजगार के साथ अन्य क्षेत्रीय विकास की जरूरत है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।