अक्तूबर 16, 2015

बिहार में एनडीए की ही सरकार बनेगी.....

* बिहार में एनडीए की ही सरकार बनेगी......सांसद महबूब अली कैशर 
कृष्ण मोहन सोनी की रिपोर्ट :- बिहार विधान सभा की इस चुनाव में जनता  परिवर्तन चाहती है पुरे सूबे में जनता का विश्वास  नीतीश व लालू  पर से उठ चुका है. बिहार में एनडीए की ही सरकार बनेगी. युवा वर्ग अब जात-पात मजहब में नही बल्कि विकास व  उत्थानं के लिए सोच रहे हैं,  युवा एक मत होकर  अब देश व समाज का विकास चाहते है. लोग लालू जी व नीतीश  के झांसे में नही पड़ने वाले है अब बदलाव चाहते है लोग परेशान है.उक्त बाते खगड़िया जिले के लोजपा सांसद चौधरी महबूब अली कैशर ने सिमरी बख्तियारपुर से लोजपा उम्मीदवार  बने युसूफ के नामांकन के बाद आयोजित  चुनावी सभा के मौके पर कही.   
उन्होंने कहा कि जनता तय कर चुकी है की एनडीए की सरकार बनानी है और भारी मतो से सिमरी बख्तियारपुर विधान सभा से लोजपा के युवा उम्मीदवार युसूफ की जीत होगी. इस विधान सभा में सभी वर्गो के  लोग जात पात से  उपर उठकर  अपना मत डालेगे. सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने मतदाताओ से अपील करते हुए कहा की बिहार की  जनता विकास चाहती है लेकिन पहले तो लालू प्रसाद ने जनता को धोखे में रख कर विकास से दूर रखा उसके बाद नीतीश जी ने भी जनता  को सिर्फ ठगने का काम किया है इन दोनों से जनता ऊब चुकी है. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।