अक्तूबर 18, 2015

फेसबूक पर छा गए सहरसा के नेता जी ........

सोशल साईट पर नेताओं की पैनी नज़र ……… 
कई बेरोजगार को मिला है टेम्परोरी नौकरी...... 
 कृष्ण मोहन सोनी की रिपोर्ट :-  बिहार विधान सभा 2015 की पांचवे चरण की होने वाली आम चुनाव को लेकर सहरसा जिले के कुल चार विधान सभा क्षेत्रों में विभिन्न राजनितिक दलों के गठबंधन एवं निर्दलीय उम्मीदवारों ने अलग अलग विधान सभा से अपना-अपना भाग आजमाने मैदान में उतरे है. नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद जनता को रिझाने और अपने पक्ष् में वोट देने के लिए जनता के बीच जनसम्पर्क तेज कर दिया है.  
गौरतलब है कि लोकसभा में मोदी जी ने सोशल साईट का सहारा लिया उसके बाद केजरीवाल साहब ने भी मोदी का देखा देखी सोशल साईट पर छा गए और दिल्ली का सत्ता परिवर्तन कर दिए. सोशल साईट का असर देख कोसी क्षेत्र अधिकतर नेताजी प्रचार प्रसार के लिए फेसबुक का सहारा ले रहे है. इस बार नेता जी सब सोशल साईट पर छा गए है. अपने प्रचार  प्रसार की तस्वीर और विडिओ लोड कर रहे है. कुछ हो न हो नेता जी सब हाईटेक हो रहे है. पत्रकारों जी को नेता जी के चुनाव प्रसार प्रचार की तस्वीरें उनके फेसबुक टाईमलाईन से भी मिल जा रही है. कई बुद्धिजीवी नेताओं ने तो ऐसे ओपरेटर भी रखे है जो सिर्फ ये देखता है कौन क्या प्रतिक्रिया दिया है यदि किसी ने भद्दी प्रतिक्रिया भी लिखी तो उसे जल्द ही मिटा दिया जाता है.      
इन चारो विधान सभाओ के सहरसा, सोनवर्षा, महिषी व सिमरी बख्तियारपुर विधान सभा क्षेत्रों में अपने अपने पक्ष में वोट बटोरने के लिए प्रत्याशियों में होड़ लगी हुई है. प्रत्याशी भी जनता के आस्वासनो से अपना जीत सुनिश्चित समझ रहे है. लेकिन जनता किन प्रत्याशियों के सर जीत का सेहरा देगी यह तो चुनाव में मतदानके बाद पता चलेगा की जनता अपना प्रतिनिधि किसे चुना है. बहरहाल प्रत्याशी जनता के बीच जनसम्पर्क कर जनता को लुभाने रिझाने में जुट गए है. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।