अक्तूबर 26, 2015

आपके आशीर्वाद से होगी हमारी जीत,आपके आशाओ पर खड़े उतरेंगे :- अरुण यादव

कृष्ण मोहन सोनी की रिपोर्ट :- जनसम्पर्क के दौरान जनता से क्षेत्र की विकास के लिए वोट रूपी आशीर्वाद देने की मांग कर जनता से जीत के बाद क्षेत्र की विकास करने की दावा भी कर रहे हैं.
सहरसा विधान सभा से राजद के वरीय नेताव व महागठबंधन के उम्मीदवार अरुण कुमार यादव अपने सेकड़ो समर्थको के साथ जनसम्पर्क यात्रा कर जनता से महागठबंधन के पक्ष में वोट करने कि अपील कर रहे है. इस जनसम्पर्क अभियान में महागठ्बन्धन के जदयू, राजद व कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता सहित समर्थको ने भाग लिया. इस मौके पर प्रत्याशी अरुण कुमार यादव ने बताया कि जनता विकास चाहती है.
बिहार में विकास कि झड़ी लगाने वाले नितीश सरकार को फिर एक बार बिहार का सत्ता सोपने के लिए भारी मतो से महागठ्बन्धन को जिताने के लिए कमर कस रखी है. 

जनता महागठबंधन को जिताने की मन बना चुकी है. महागठ्बन्धन कि जीत होगी और फिर बिहार में विकास कि बाढ़ आयेगी. उन्होंने कहा कि मतदाता एन.डी.ए. के नेताओं के झांसे में आने वाले नही है. कोसी कि यह धरती समाजवादियो कि धरती है, मंडन मिश्र, लक्ष्मीनाथ गोसाई, कारू खिरहरी, दीनाभद्री, राजा सलहेस जेसे कि यह धरती है. जिसे सजाने के लिए ललित बाबू ,परमेश्वर कुंवर, लहटन चौधरी, रमेश झा जेसे समाजवादी बिचारको ने विकास कि पटरी बिछाई. इसलिए यहाँ कि जनता झांसे में नही आने वाली है. जनता के वोट रूपी आशिर्वाद से हमारी जीत होगी हम जनता के आशाओ पर खड़े उतरकर दिखाएँगे सहरसा का विकास में कोई कमी नही होने दूंगा.
जनसम्पर्क अभियान में राजद जिलाध्यक्ष् मो०ताहिर, रघुनाथ यादव ,गीता यादव, शिव शंकर विक्रांत ,रंजीत यादव,कौशल प्रसाद यादव , श्याम सुंदर तांती , चंदन कुमार चौधरी , जदयू के गुड्डू जी  अमर कुमार व्यापार संघ के विकास गुप्ता सहित सेकड़ो समर्थको ने भाग लिया

1 टिप्पणी:


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।