अक्तूबर 26, 2015

पूनम देव के समर्थन में कार्यकर्ताओ व ग्रामीणो ने लिया संकल्प..........

कृष्ण मोहन सोनी की रिपोर्ट:- महिषी विधान सभा क्षेत्र में ज्यों-ज्यों समय बीतता जाता है लोगो में एक अच्छे प्रत्याशी को जिताने की गुना भाग भी तेजी से शुरू हो गया है. बताते चले की विधान सभा चुनाव अगामी 5 नवंबर 2015 को होना है. सहरसा जिले में कुल चार विधान सभा सहरसा ,सोनवर्षा ,सिमरी बख्तियारपुर और महिषी में अलग अलग राजनितिक दलों व निर्दलीय उम्मीदवार मैदान में अपना भाग आजमाने उतरे है. महिषी विधान सभा से निर्दलीय एक मात्र महिला उम्मीदवार पूनम देव भी जनता का आशीर्वाद मांग रही है. 
जनसम्पर्क के दौरान मतदाताओ का समर्थन भी उन्हें मिल रहा है, अब मतदाता भी अपना मन बना रही है कि वोट किसे दे, इसके लिए प्रत्याशी का चयन पर रणनीति बनाने लगे है. रविवार को हजारो की संख्या में कार्यकर्ताओ व क्षेत्र के ग्रामीणो की एक बैठक बालेश्वर यादव की अध्यक्ष्ता में पूनम देव के आवास पर हुई. जिसमे जीत सुनिश्चित करने के उदेश्य से पुनम देव के समर्थन में चुनावी रणनीति पर बिचार विमर्श किया गया. इस बैठक महिषी विधान सभा क्षेत्र के विभिन्न पंचायतो से कार्यकर्ताओ व ग्रामीणो ने भाग लेकर पूनम देव को जिताने का संकल्प लिया. 
बैठक में मुख्य रूप से कहा गया की सत्ता का परिवर्तन ही हमारा मुख्य उदेश्य नही है बल्कि वर्षो से हमारी सेवा करने वाले ही हमारा प्रतिनिधि होगा, हर दुःख सुख में साथ देने वाली पूनम को भले ही पार्टी का ऊपर के लोग नजर अंदाज कर टिकट नही दिया मगर हम मतदाता उसे निर्दलीय प्रत्याशी पूनम देव को अपना-अपना हर एक वोट देकर विधान सभा में भेजेंगे. 
बैठक में मनोज पाण्डेय, नारायण पाण्डेय, ब्रह्मदेव मुखिया, दिनेश निषाद, बबलू पासवान, भगवान झा, कमलेश्वरी यादव, राजेश यादव, बबलू सिंह, बबलू चौधरी, मो0 समसो, नंदन ठाकुर महावीर मुखिया, बनारसी शर्मा, तीरो शर्मा,ध्यानी पासवान गंगा राम झा सहित अन्य ने भी अपना समर्थन देते हुए क्षेत्र में घूम कर मतदाताओ से पूनम के पक्ष्  आशिर्वाद में एक वोट देने का अपील करेंगे . 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।