अक्तूबर 19, 2015

महागठबंधन की सरकार बनेगी, विकास का द्धार खुलेगा......

महागठबंधन के प्रत्याशी अरुण यादव
कृष्ण मोहन के साथ चन्दन सिंह की रिपोर्ट:- बिहार विधान सभा 2015 की पांचवे चरण की होने वाली आम चुनाव को लेकर सहरसा जिले के कुल चार विधान सभा क्षेत्रों में विभिन्न राजनितिक दलों के गठबंधन एवं निर्दलीय उम्मीदवारों ने अलग-अलग विधान सभा से अपना अपना भाग आजमाने मैदान में उतरे है. 
बहरहाल प्रत्याशी जनता के बीच जनसम्पर्क कर जनता को लुभाने रिझाने में जुट गए है. सहरसा विधान सभा से महागठबंधन के प्रत्याशी अरुण यादव अपने सेकड़ो समर्थको के साथ अभियान में जनता से मिलकर महागठबंधन के उम्मीदवार के रूप अपनी जीत के लिए वोट देने की अपील कर रहे है. 
प्रत्याशी अरुण यादव को लोगो का समर्थन व आस्वासन भी मिल रहा है. इस बावत अरुण यादव ने कहा की एन.डी.ए. के सभी नेता दो चरणो की हुई चुनाव में महागठबंधन की हवा से ही घबरा गए है. पुरे राज्य में हवा गठबंधन की जीत की चल रही है. यह लड़ाई गरीबो व अमीरो के बीच है. जनसम्पर्क के दौरान सहरसा विधान सभा के वार्ड न० 25, 26,27 की जर्जर सड़को व जलजमाव से जूझ रहे लोगो की समस्याओ से भी अवगत हुए. उन्होंने मतदाताओ से कहा की महागठबंधन की ही सरकार बनेगी, विकास का द्धार खुलेगा. आपके विश्वास को डिगने नही देंगे विकास की राशि आपके गांव आपके दरवाजे पर होगी.
इस मौके पर राजद जिला अध्यक्ष् मो० ताहिर, प्रो हरिनारायण यादव, कौशल कुमार यादव, युवा अध्यक्ष् श्याम सुंदर, दिनेश पासवान, दिनेश यादव, चंदन कुमार चौधरी सहित अन्य शामिल थे.  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।