अक्तूबर 30, 2015

सहरसा टाईम्स के खबर का असर ....

मो० अज़हर उद्दीन की रिपोर्ट:- जी हाँ,कुछ दिनों पहले ही सहरसा टाईम्स ने सहरसा मुख्यालय के अशोक सिनेमा रोड (मीर टोला  वार्ड न० 07), सहरसा कि तस्वीर से आप सभी को रूबरू कराया था. जिस तस्वीर में नगर परिषद् के कार्य व्यवस्था की पोल खुली थी. सहरसा टाईम्स पे खबर दिखाते ही सहरसा के नगर परिषद् विभाग में हल - चल मच गयी. आगे बताना लाजमी होगा कि एक जगह जहाँ गन्दगियों का अम्बार और दूसरी तरफ बिहार के अधिकांश जिलों में डेंगू का खतरा, नगर परिषद् के लिए सोचनीय विषय बन गयी थी.

खबर का असर होते ही नगर परिषद् के आलाधिकारी के द्वारा संज्ञान लेते हुए इस रोड की सफाई तुरन्त करवाई गई. आखिरकार किस-किस विभाग को कब तक जगाने का काम करती रहेगी सहरसा टाईम्स.
विभाग को अपनी जिम्मेदारी को खुद समझते हुए उस पे संजीदगी से काम करना होगा. नगर परिषद् की कार्य व्यवस्था कि पोल तो खुली और खबर का असर भी खूब हुआ. सिर्फ विभाग की संजीदगी से नहीं होने वाला है आम आदमी की भी कुछ जिम्मेदारियों को समझना होगा. अधिकतर देखा जाता है की लोग कूड़ा कचरा यत्र-तत्र फेंकते रहते है. अब आगे देखना दिलचस्प होगा कि सहरसा टाईम्स के कैमरे में किस विभाग कि लापरवाही की तस्वीर कैद होती है. अब अगली बारी किसकी .......?      

1 टिप्पणी:

  1. Thanks a lot to Saharatimes for root level news updation online. I request you please do broadcast news of dirty main road of S B Pur from Rly Stn to Thana Chauk.

    जवाब देंहटाएं


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।