अक्तूबर 28, 2015

अलोक रंजन के साथ बढ़ता हुआ जनाधार, बनेगी एनडीए की सरकार.....

चन्दन सिंह की  रिपोर्ट:-  बिहार की जनता एनडीए के पक्ष् में है विकास चाहती है, बिहार का विकास एनडीए ही कर सकती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पूर्व से जंगल राज को खत्म कर एक स्वच्छ बिहार बनाना चाहते हैं. जिसमे सभी वर्गो के लोगो के लिए एक से एक विकास के काम होंगे स्वास्थ्य, शिक्षा व वेरोजगारो के लिए रोजगार की गारंटी होगी. इसलिए इसबार की चुनाव में जनता परिवर्तन चाहती है. बिहार की जनता को नितीश व लालू ने सिर्फ ठगने का काम किया है, अब जनता एनडीए के पक्ष् में है. बिहार में बनेगी एनडीए की सरकार। उक्त बातें सहरसा विधान सभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे भाजपा के प्रत्याशी वर्तमान विधायक आलोक रंजन ने अपने सेकड़ो समर्थको के साथ जनसम्पर्क अभियान के दौरान सहरसा टाइम्स को बताया .
बताते चले कि  विधान सभा की पांचवे चरण की चुनाव का समय ज्यों ज्यों नजदीक आती जा रही है प्रत्याशियों में जनता को रिझाने व आशीर्वाद मांगने की दौड़ उतनी ही तेज हो गयी है। सहरसा विधान सभा क्षेत्र में भी इसी तरह सभी प्रत्याशी अपने अपने जीत के लिए जनता के बीच जनसम्पर्क कर वोट रूपी आशीर्वाद जनता से मांग रहे है.अब तो जनता को रिझाने का अलग अलग तरीके भी अपनाये जा रहे है सहरसा विधान सभा से प्रत्याशी आलोक रंजन के पक्ष् में युवा वर्ग भी मोदी जी के मुखौटा पहन कर एक अलग जत्था बनाकर जनता के बीच सम्पर्क साध रहे है लुभाने का इस नए तरीके से लोगो में अलग चर्चा का विषय है. अब देखना यह है की जनता कैसी व किसकी सरकार बनाती है. यह तो चुनाव के बाद ही पता चलेगा।  
बहरहाल ये जानकारी मिल रही है कि आलोक रंजन से जो वोटर नाराज चल रहे थे काफी  मस्कत के बाद वो मान गए है और श्री रंजन के साथ बड़ा जनाधार है.   

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।