अक्तूबर 22, 2015

सुशासन बाबू के विकास की बेरंग तस्वीर.......

मो० अज़हर उद्दीन की रिपोर्ट :- जी हाँ, पिछले दस सालों से बिहार के मालिक बने सुशासन बाबू नीतीश जी विकास और विकास की गति में तेजी आ ने की खूब बातें कर रहे है. लेकिन विकास कि किरण कितनी तेजी से कहाँ पूहँची है देखना लाज़मी होगा. 
आज सहरसा टाईम्स आप सभी को बिहार के सहरसा जिले की बेरंग तस्वीर से रूबरू करायेगा. बात अगर यातायात सेवा में सड़क की, की जाय तो एक हकीकत इस तस्वीर को बानगी बना कर पेश कर रहा है. 
सहरसा जिले के बरियाही बाजार की तस्वीर है, जहाँ के लोगों का जन - जीवन काफी उदासीन बना हुआ है. सड़क की जर्जर हालात से आने - जाने के साथ घरेलू समान लाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. परेशानी का सबब लोगों में कितना है इस तस्वीर से स्पष्ट हो रहा है.
ये सड़क की बेरंग दूसरी तस्वीर सहरसा से बनगाँव मार्ग की है. सहरसा टाईम्स के कैमरे में इस सड़क की बेरंग तस्वीर तो कैद हो गयी लेकिन सहरसा जिले में जर्जर सड़क की तस्वीर और कितनी सामने आयेगी मोटे तौर पर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. "अब खुदा तू ही बिहार के विकास में नई रौशनी ला सकता है".…आगे सब रब के हाथ में..       

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।