अक्तूबर 11, 2015

चैनपुर आइडल का शानदार आगाज़........

मो० अजहर उद्दीन की रिपोर्ट: :- आज चैनपुर आइडल का शानदार आगज किया गया है जिसमे  विभिन्न  जगहों से प्रतिभागियों ने भाग लिया. कोशी की धरती  पर इस  तरह का ओडिसन पहली बार हुआ है  जिसमे न तो   कोई शुल्क लगा बच्चों को और न किसी की  पैरवी की जरूरत पड़ी. ग्रामीण स्तर  के बच्चों में इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह भी था.   
गौरतलब है कि संगीतकार ए. रहमान एकेडमी द्वारा संगीत से जुड़े २० बच्चों का चयन किया जायेगा. आडिसन के बाद चयनित बच्चों को तीन भागों में बाट दिया जायेगा. जिसके बाद सभी दलों के गुरु अपने बच्चों को प्रशिक्षित करेंगे. चयनित प्रतिभागियों को एकेडमी में भविष्य सवारने का सुनहरा अवसर दिया जाएगा. 
इस आयोजन में एक से बढ़कर एक  गानों  को प्रतिभागियों ने प्रस्तुत किया .ग्रामीण स्तर से इस प्रोग्राम को आगाज होने से ग्रामीण छात्र छात्रों में, इस  क्षेत्र में जाने का उत्साह भी बढ़ा  है.   
चैनपुर  आइडल के संयोजक ने कहा कि ग्रामीण क्षत्रं में साधन और पहुँच के अभाव में दम  तोड़ देती है चैनलों के द्वारा बड़े बड़े शहरों में आडिशन लिया जाता है जहाँ ग्रामीण स्टार के प्रतिभागी नहीं पहुँच पते है. ऐसे में इस आयोजन से ग्रामीण स्तर पर दम तोड़ रही प्रतिभागियों को मौका मिलेगा और संगीत के  क्षेत्र में भी कोशी के प्रतिभागी जलवा बिखेड़ेगा।।  जाहिर तौर पर चैनपुर आडयल  का यह शो कोसी के प्रतिभागिोयों के लिए वरदान साबित हो इसके लिए सहरसा टाईम्स दुआ करता है. इस कार्यक्रम में कई दिगजों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.   

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।