अगस्त 10, 2015

सहरसा ग्रुप का मिलन समारोह ........

सोशल मीडिया का ऐतिहासिक होगा मिलन समारोह.....
कई नामचीन हस्तियाँ करेंगी शिरकत....... 
कविता पाठ के साथ-साथ सोशल मीडिया के प्रभाव पर व्याख्यान.......  
कृष्णमोहन सोनी की रिपोर्ट: नए अंदाज में ऐतिहासिक होगा सोशल मीडिया, सहरसा ग्रुप मिलन समारोह कार्यक्रम. इस कार्यक्रम की तैयारी जोरो पर की जा रही है. कार्यक्रम में कई नामचीन हस्तियाँ भी शिरकत करेगी जिन्हे कोसी प्रमंडल के सहरसा की धरती,  इसकी मिट्टी से अगाध प्रेम है. सहरसा जैसे कसवाई क्षेत्रों से लोगो में इस तरह का रुझान सहरसा ग्रुप में इनकी सदस्यों की संख्याँ ही बता रही है. 
समारोह की तैयारी में जुटे सहरसा ग्रुप के एडमिन रवि शंकर जी ने बताया कि सहरसा की धरती पर पहली बार ऐसे कार्यक्रम किये जा रहे है जिसमे सहरसा को जानने वाले यहां की मिट्टी से प्यार करने वाले लोगो के बीच की दूरियां भी खत्म किये जायेंगे. उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम मुख्य रूप से ऐसे लोगो के लिए है जो एक दूसरे को जानते है लेकिन उनसे कोसो दूर है या जो सिर्फ फेसबुक पर अपना आदान प्रदान कम्प्यूटर पर बैठ कर करते है, लेकिन एक दूसरे के बीच आमने सामने बैठ कर दुःख-सुख या समाज के विकास में अपना कैसे योगदान हो ताकि हमारा समाज विकास की रौशनी में जगमगाता रहे.इसके अलावे अन्य कई कार्यक्रम भी है जिसमे मुख्य रूप से कविता पाठ भी होंगे उन्होंने कहा की जो एक दूसरे को जानते है पर मुलाकात नही है वैसे लोगो के लिए यह समारोह में एक दूसरे के बीच की दूरियां भी खत्म होगी. समारोह स्थानीय रेडक्रॉस सोसाइटी सभा भवन में आगामी 16 अगस्त 2015 को दिन दे २ बजे आयोजित किये जायेंगे. इस समारोह में शोशल मिडिया की उपयोगिता, पर भी चर्चा की जाएगी समारोह में क्षेत्रीय लोगो को भी खुलकर मौका दिया जायेगा. समारोह में विभिन्न जगहों से एक से एक विद्धान कवियों की जमघट होगी.
समारोह में शामिल होने लिए अवश्य संपर्क करे.... 08981621430

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।