जुलाई 17, 2015

युवाओं का हल्ला बोल ...........

मुकेश कुमार सिंह की कलम से---- गिरती कानून व्यवस्था और अपराधियों के बढे मनोबल से आजिज आकर आज सहरसा के सैंकड़ों युवाओं ने बिहार विकास मोर्चा के बैनर तले ना केवल जमकर हल्ला बोला बल्कि जिले के एसपी और डीएम का पुतला भी फूंका.आक्रोशित युवाओं का हुजूम जुलुस की शक्ल में स्थानीय जिला परिषद परिसर से निकला जो मुख्य बाजार डीबी रोड,थाना चौक,कुंवर सिंह चौक होते हुए डीएम और एसपी कार्यालय के समीप पहुंचा जहां इन युवाओं ने इन दोनों अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बाद में इनदोनों अधिकारियों के पुतले को स्टेडियम के सामने आग के हवाले किया गया.
देखिये आक्रोशित युवाओं के इस फ़ौज को. पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारियों के खिलाफ इनका आक्रोश फूटा है.बिहार विकास मोर्चा.के अध्यक्ष सोनू तोमर और संरक्षक राजेश कुमार सिंह ने समवेत स्वर में कहा की रोजाना संगीन से संगीन अपराध शहरी इलाके से लेकर ग्रामीण इलाके में हो रहे हैं लेकिन ये अधिकारी हाथ पर हाथ धरे हुए हैं.पुलिस वाले न्याय करने की जगह रिश्वत लेकर फर्जी मुकदमें कर रहे हैं. लग रहा है की इस जिले में अपराधियों की सरकार है.मोटे तौर पर ऐसे अधिकारियों की सांठगांठ अपराधियों से है और यही वजह है की अपराधी घटना दर घटना को अंजाम दे रहे हैं. इन युवाओं ने अधिकारियों को सात दिनों का अल्टीमेटम दिया  है की वे अपने आचरण में सुधार लाएं, नहीं तो जूते--चप्पल की माला पहनाकर उन्हें इस जिले से विदा किया जाएगा.
जाहिर तौर पर इस जिले में लोगों की सुरक्षा--पुलिस-प्रशासन की मुस्तैदी की जगह अपराधियों की मेहरबानी पर टिकी हुयी है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।