अप्रैल 15, 2015

पब्लिकेशन से कमीशन खोरी बन्द करो......

-:सर्वदलीय युवा - छात्र संघर्ष समिति ने डी.एम. से मिलकर मांग पत्र सौपा :-
कृष्णमोहन सोनी रिपोर्ट :- जिले में निजी स्कूलों द्वारा छात्र व अभभावको का हरी दोहन, पब्लिकेशन से कमीशन खोरी पर रोक लगाने के लिए शहर के विभिन्न छात्र संगठनो ने आंदोलन को तेज कर दिया है.
डी.एम. को मांग पत्र सौपते छात्र संघर्ष समिति के सदस्य 
 इस बावत सर्वदलीय युवा-छात्र संघर्ष समिति, सहरसा द्धारा मो० लुक़्मान अली के नेतृत्व में जिला पदाधिकारी शशि भूषण कुमार से एक शिष्ट मंडल मिलकर एक मांग पत्र भी समर्पित किया.  जिसमे व्यवस्था में सुधार करने कि मांग किया है. आवेदन में कहा गया है कि जिले के सभी प्राइवेट स्कुल प्रबंधन एवं किताब दुकानदारो के मनमानी से छात्र व अभिभावक त्राहिमाम है. ऐसे प्रबंधक द्धारा कमीशन खोरी से अभभावक शोषण के शिकार हो रहे है. इस समिति के शिष्टमंडलों ने शैक्षणिक माहौल का पारदर्शी तरीके से कार्य करने कि भी बात कही गयी है, शिष्ट मंडलों में पिंटू शर्मा, अमर यादव, सुभाष गांधी जे.पी.पा. जिला अध्यक्ष, सहरसा, शंकर कु, ए.आई.एस.एफ. एंथनी स्टालिन, प्रवीण कुमार झा युवा रा.लोसपा मोनू कुमार झा ABVP सोमु, अनिल यादव ]जद यु सहित अन्य शामिल है.   


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।