मार्च 04, 2015

होमियोपैथ की दवा से स्वाईन फ्लू जैसी बिमारी का उपचार संभव.......डॉ लुत्फुल्लाह खान

कृष्णमोहन सोनी की रिपोर्ट :- एक तरफ लोगो को सीजनली बुखार, खासी हो रही है तो दूसरी ओर स्वाईन फ्लू जैसे भयानक जानलेवा बिमारी को लेकर लोगों में दहशत हैं. अधिकतर इलेक्ट्रॉनिक मिडिया इसे भयाभह कर के दिखा रहा है  जिससे लोग और डर रहे है. स्वाईन फ्लू बिमारी की जानकारी के अभाव में लोग  सही- सही इसका उपचार नही करा पाते  है.  इस बिमारी के शिकार आये दिन लोग हो रहे है जबकि इससे बचने के लिए चिकित्सा जगत में होमियोपैथिक दवाओं में कारगर दवा इन्फ़्लून्जीनम-200 नामक दवा है जिसके सेवन से स्वाईन फ्लू जैसे भयानक जानलेवा बीमारी से निजात पाया जा सकता है.
होमियोपैथिक चिकित्सक डॉ० मो० लुत्फुल्लाह खान
इस बीमारी से बचने के लिए और इस बिमारी के शिकार लोगों को होमियोपैथिक दवा से सही इलाज स्वस्थ्य जीवन शहरवासियों को देने के बारे में सहरसा टाईम्स के प्रतिनिधि की एक मुलाकात हुई जाने-माने होमियोपैथिक चिकित्सक डॉ० मो० लुत्फुल्लाह खान  से उन्होंने कहा कि स्वाईन फ्लू बिमारी बहुत खतरनाक बिमारी  है. इन दिनों लोग इसका शिकार हो रहे है उसे जिंदगी और मौत से जूझना पड़ता है और लोगों  काफी परेशानी भी होती है इसके लिए होमियोपैथिक दवा ही कारगर दवा है इस बिमारी से छुटकारा दिलाने के लिए इन्फ़्लून्जीनम-200 दवा है. उन्होंने कहा कि स्वाईन फ्लू जो ANTIVIRAL DISEASE है यह आसानी से एक दूसरे को होता है. यह बिमारी से नाक, मुँह, के सांसो से होता है इससे बचने के लिए लोगों को होमियोपैथिक की कारगर इन्फ़्लून्जीनम-200 दवा का एक DROP बिमारी से बचा जा सकता है. इस दवा के सेवन से स्वाइन फ्लू के मरीज बिल्कुल ठीक हो जाते है.
बिमारी का लक्षण जैसे अचानक बुखार, सर्दी, खांसी, गला बैठना, चेहरे का लाल होना और बेचैनी होना अगर इस तरह का लक्षण लोगों में हो तो वह इसका सही इलाज कराये। स्वाइन फ्लू से बचने के लिए होम्योपैथिक दवा की एक खुराक जरूर ले इसके लिए डॉ० मो० लुत्फुल्लाह खान जी के क्लीनिक पर जाकर ले सकते है.   
स्वाईन फ्लू से बचने के लिए डॉक्टर साहब के द्वारा मुफ्त में दवा की एक खुराक दी जाएगी…… 
पता :-
डॉ० मो०लुत्फुल्लाह खान,
बी.एच.एम.एस.{बी.यू} मुज़फ्फरपुर, 
महाबीर चौक,
सगीरा काम्प्लेक्स, सहरसा।
मोबाईल नंबर  9431627133


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।