मार्च 17, 2015

अब गरीबों के बीच जाएगी केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजना........... प्रवीण

कृष्णमोहन सोनी की रिपोर्ट:-  केंद्र सरकार कि जनहित में किये गए कार्यों कि जानकारी और विकास के साथ -साथ सभी लोगो को पार्टी से जुड़ कर एक मजबूत जनाधार कायम करने के लिए सहरसा में भाजपा का अभियान तेज हो गया है. इस अभियान को गंभीरता से लेते हुए भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अपनी ताकत को झोकनी शुरू कर दिया है. इस बावत भाजपा के प्रवीण आनन्द, जिला परिषद सदस्य ने महिषी विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत पड़ने वाली करीब 42 पंचायतों के गांवो को चिन्हित कर केंद्र सरकार की ओर से चलाई जा रही जनहित में सभी योजनाओ की जानकारी देने का भाजपा के अभियान भाजपा चली घर-घर की ओर कार्यक्रम को लेकर अभियान में जुटकर लोगो को दी. भाजपा के इस संदेश को देकर लोगों को पार्टी से भी जोड़ने, मोबाईल से मोबाईल एसएमएस करने का तरीका भी ग्रामीण क्षेत्रों के ग्रामीण महिला और पुरुषों को बताया गया. भाजपा नेता प्रवीण आनन्द ने अपने सैकड़ों पार्टी के कार्यकर्ताओं,समर्थको की एक टोली बनाकर पार्टी के बैनर तले जिले के सत्तर कटेया प्रखंड क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों के सिहौल, बारा, बिहरा, पटोरी, पुरिख, बरहाशेर आदि ग्रामीण क्षेत्रों में घर-घर घूम घूम कर महिलाओं और पुरुषों के बीच जाकर पार्टी से जोड़ने और केंद्र कि मोदी सरकार द्धारा देश की विकासात्मक योजनाओं कि जानकारी लोगों तक पहुंचाया.
अभियान में लगे प्रवीण आनन्द ने कहा कि केंद्र सरकार कि योजनाओं की जानकारी अधिकतर यह देखा गया है कि ग्रामीण क्षेत्रों के गरीबो के बीच नहीं रहने से गरीब सरकार की इस लाभ से वंचित रह जाते है इसलिए हमने महिषी विधान सभा क्षेत्रो को चिन्हित किया क्योंकि यह क्षेत्र कोसी नदी से घिरा हुआ है. जहां कई समस्याओं से लोग जूझते रहते हैं. इस ग्रामीण क्षेत्रो के गरीबों के बीच सरकार की कल्याणकारी  योजनाओ की जानकारी नही रहने से लाभ नही ले पाते है. जबकि केंद्र की भाजपा की सरकार ने गरीबो के लिए कई योजना को दिया जिससे गरीबो के घर तक केंद्र सरकार की योजना पहुंच सके और गरीब लाभ उठा सके. उन्होंने बताया की यह अभियान लगातार चलाया जायेगा और महिषी विधान सभा के कुल 42 पंचायतों के गांवो के हर घर में इसकी जानकारी देने के लिए हम पार्टी के साथियों के साथ काम  कर रहे हैं.  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।