मार्च 12, 2015

घुस के रूपये लेते निगरानी ने मनोज कुमार को दबोचा....


सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट :- आज निगरानी पटना की टीम ने सहरसा जिला सहकारिता पदाधिकारी सह संयुक्त निदेशक सहयोग समितियां, कोसी प्रमंडल मनोज कुमार को जिले के सत्तर कटैया पैक्स अध्यक्ष सुरेश कुमार से सत्तर हजार रूपये घुस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.
गिरफ्त में आये ये साहब हैं मनोज कुमार. सत्तर कटैया के पैक्स अध्यक्ष सुरेश कुमार के बत्तीस हजार क्विंटल धान जिसकी कीमत तीस लाख रूपये होती है के पेमेंट के एवज में मनोज कुमार ने दस प्रतिशत कमीशन यानि तीन लाख रूपये घुस की मांग की. सुरेश कुमार ने इसकी शिकायत 26 फ़रवरी को निगरानी पटना में की. वहाँ से इसका सत्यापन किया गया और आज दिन में कुल तीस लाख की जगह तीन लाख तिरपन हजार पेमेंट किये गए जिसके लिए घुस की रकम बढ़ाकर बीस प्रतिशत यानि सत्तर हजार रूपये की मांग अधिकारी मनोज कुमार ने सुरेश कुमार से की. सुरेश कुमार ने सत्तर हजार रूपये का भुगतान जिले के बैजनाथपुर चौक पर किया जहां निगरानी टीम पहले से मौजूद थी. घुस के रूपये लेते ही निगरानी ने मनोज कुमार को तुरंत रंगे हाथों दबोच लिया. 
बताते चलें की हाल के वर्षों में निगरानी ने सहरसा जिले में मनोज कुमार को लेकर दशवें अधिकारी को दबोचने में कामयाबी पायी है


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।