मार्च 02, 2015

टी.एम.टी. द्धारा अधिकृत विक्रेता सम्मान समारोह, खेले गए अबीर गुलाल...............

कृष्णमोहन सोनी की रिपोर्ट:- पुरे बिहार में अन्य छड़ कंपनियों से विक्रय के मुकाबले में सबसे अव्वल  मगध महान टी.एम.टी कंम्पनी रही है जिसमें अच्छे तकनीशियनों द्धारा जाँच परख कर अच्छी क्वालिटी इसकी गुणवत्ता को दिया गया है. यही कारण है इनके ग्राहकों का अटूट विस्वास को कोई हिला भी नही सकता है आज की तारीख में कीमतों में भी ओरों से कही कम दामो के साथ आप के मकानो को चट्टानी मजबूती देती है। उक्त बातें सहरसा में आयोजित एक समारोह में कंम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री संजू कुमार ने कही.
स्थानीय चांदनी चौक {शहीद चौक} स्थित होटल राजमित्रा सभा भवन में मगध महान टी.एम.टी. द्धारा आयोजित एक दिवसीय अधिकृत बिक्रेता सम्मान समारोह के मौके पर सहरसा सहित कोसी क्षेत्र के विभिन्न जिलो से  भारी संख्या में कंम्पनी के डीलरों ने भाग लिया.समारोह के मौके पर बाहर से आये कलाकारों द्धारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किये गए वही होली की शुरुआत सभी डीलरों के साथ अबीर गुलाल के साथ खेले गए. 
सांस्कृतिक कार्यक्रमों में आयी बाहरी कलाकारा युवतियों द्धारा एक से एक डांस कार्यक्रम व कला का प्रदर्शन भी किया गया. होली मिलन के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों से उपस्थित सभी एक दूसरे को अबीर गुलाल लगा कर आनंद का लुत्फ़ उठाये। समारोह में उपस्थित डीलरों को संबोधित करते हुए कंम्पनी के मैनेजिंगडायरेक्टर श्री कुमार ने विस्तार पूर्वक कंम्पनी द्धारा निर्मित छड़ की क्वालिटी और गुणवत्ता की जानकारी भी दिया. इस मौके पर कंम्पनी के वरीय पदाधिकारी मिथिलेश शर्मा, गोपाल सिन्हा, कोसी क्षेत्र के स्थानीय फिल्ड ऑफिसर दिलीप जी, घनश्याम जी सहरसा जिले के अधिकृत बिक्रेता न्यू श्री राम इन्टरप्राइजेज रेलवे क्लोनी स्थित सुलिन्दा बाद रोड के भवेश जी ने भी संबोधित किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।