फ़रवरी 18, 2015

आम आदमी पार्टी के चुनावी संग्राम का संकेत...........

कृष्णमोहन सोनी रिपोर्ट:- आम आदमी पार्टी कि दिल्ली में विधान सभा चुनाव में हुए ऐतिहासिक जीत को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच काफी  उत्साह का माहौल कायम हो गया है.सहरसा में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस ऐतिहासिक जीत पर एक दूसरे को जहाँ बधाई दी.आम आदमी पार्टी के संयोजक विशाल कुमार पचेरिया के नेतृत्व में विशाल जुलुस प्रदर्शन आयोजित किया गया.इस मौके पर जिला संयोजक विशाल कुमार पचेरिया ने कहा कि देश और समाज कि विकास तभी होता है जब एक अच्छे ईमानदार प्रशासक हो उन्होंने कहा कि आज का यह प्रदर्शन आपसी सौहार्द अमन चैन के साथ शहर कि विकास में युवाओं को आगे आने को लेकर किया गया है।  दिल्ली की जीत ऐतिहासिक बताते हुए कहा  कि ईस जीत से अब समाज का विकास होगा।  सहरसा में भी आम आदमी पार्टी को मजबूत किया जायेगा इसमें अच्छे ईमानदार लोगो, युवाओं को जोड़ा जायेगा    

इस प्रदर्शन में अधिकांश युवाओं ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया जिसमे आनंद कुमार प्रकाश, कुमार अमृत राज, अभिषेक कुमार वर्मा, विभूतिचन्द्र युगल, सामंत कुमार रिंकू , रूपक सिंह , जीवन वर्मा , मो० तारिक अजीज , केशर परवेज , दीनबंधु प्रसाद , सहित सैकड़ों युवाओं ने भाग लिया।
आम आदमी पार्टी में युवाओं कि भागीदारी से शहर में एक अच्छे संकेत शहरवासियों के बीच में  हुई है. पार्टी कि इस प्रदर्शन से शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। आने वाले दिनों में राजनितिक चुनावी संग्राम में लोगों में आम आदमी पार्टी की एक जोरदार दस्तक का संकेत शहरवासियों को मिलने की आशा बंधी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।