अक्तूबर 20, 2013

ह्त्या या फिर हादसे में हुयी मौत

सहरसा टाईम्स: बीती रात बिहरा थाना पुलिस के द्वारा एक पैंतीस वर्षीय जख्मी युवक को ईलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया लेकिन ईलाज शुरू होने से पहले ही उसकी मौत हो गयी.मृतक वीरेंदर मुखिया जिले के महिषी थाना के नहरवार गाँव का रहने वाला है और उसे बीती रात बिहरा थाना के सिहौल पेट्रोल पम्प के पास से जख्मी अवस्था में सदर अस्पताल लाया गया था.इस मामले में जहां पुलिस कह रही है की ट्रैक्टर की चपेट में आकर इस युवक की मौत हुयी है वहीँ मृतक के पिता का कहना रूपये की लेन--देन में उसकी ह्त्या सिहौल गाँव के रहने वाले भगवान् जी नाम के व्यक्ति ने की है.फिलवक्त पुलिस लाश का पोस्टमार्टम कराकर आगे की तफ्तीश में जुटी हुयी है.ह्त्या या फिर हादसे में हुयी इस युवक मौत,इसपर रहस्य बरकरार है.
सहरसा के ए.एस.पी. दिलीप कुमार मिश्रा का कहना है की इस युवक की मौत ट्रैक्टर की चपेट में आकर हुयी है.बिहरा पुलिस ने उस ट्रैक्टर को भी बरामद कर लिया है.हांलांकि ट्रैक्टर ड्राईवर फिलवक्त फरार है.वैसे मृतक के पिता के आरोप को लेकर इनका कहना है की वे इस बिंदु पर भी जांच करवाएंगे.
आगे इस मामले में पुलिस जिस तरह से भी तफ्तीश करे लेकिन अभी यह रहस्य पूरी तरह से गहराया हुआ है की यह ह्त्या है या फिर सड़क हादसा.हमारी समझ से पुलिस को इस मामले में गहराई से जांच करने की जरुरत है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।