अप्रैल 14, 2013

बस पलटी कई लोग हुए जख्मी

सहरसा टाईम्स:  आज दोपहर बाद करीब डेढ़ बजे सहरसा से सुपौल के लिए जा रही एक तेज रफ़्तार मिनी बस(मैक्सी)सहरसा के प्रभारी जिला पदाधिकारी सतीश चन्द्र झा के आवास के ठीक सामने पलट गयी। इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं जिसमें चार की हालत अत्यंत नाजुक है।सभी जख्मियों का ईलाज सदर अस्पताल सहरसा में किया जा रहा है।बताना लाजिमी है की सभी घायलों को खुद जिला  पदाधिकारी सतीश चन्द्र झा ने अपनी मौजूदगी में और अपनी गाड़ी से सदर अस्पताल पहुंचवाया। इधर अस्पताल में अफरातफरी मची हुयी है। कई गंभीर रूप से घायल है तो एक  के हाथ और पाँव दोनों उड़ गए हैं। एक बूढी महिला और एक पुरुष  दोनों की भी हालत नाजुक है।एक दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं जिनमें चार की हालत नाजुक है।जिला  पदाधिकारी सतीश चन्द्र झा अस्पताल में खुद मौजूद हैं और जख्मियों के ईलाज की मोनेटरिंग कर रहे हैं।
जिला  पदाधिकारी सतीश चन्द्र झा, इनका कहना है की पूरी तरह से ड्राईवर की लापरवाही की वजह से यह घटना घटी है।लगता है की ड्राईवर ने शराब पी रखी थी।इनके द्वारा हर संभव बेहतर ईलाज के प्रयास किये जा रहे हैं।फिलवक्त घायलों को लेकर यह जानकारी उपलब्ध नहीं हो पायी है की ये लोग कहाँ के रहने वाले हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।