मार्च 20, 2017

दहेज लोभियों ने बबीता को मार डाला

सोनबरसा से गजेन्द्र कुमार की रिपोर्ट ------        
बसनही थाना क्षेत्र के अतलखा पंचायत के नरहैया नवटोलिया गॉव में विति रात एक विवाहित महिला की गला दवा कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया हैं ! घटना की मिली जानकारी अनुसार नवटोलिया गॉव निवासी छतिश शर्मा के पत्नी मेधी देवी उर्फ बबीता देवी की मौत उनके ही पति समेत ससुराल वालों ने दहेज के लिए गला दबा कर मार दिया !

घटना की जानकारी जेसै ही बसनही थाना को मिला पुरे दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे  में लेकर  मामले का छानबीन शुरू कर दी शव को फोस्टमाटम के लिए सहरसा भेज दिया गया ! 
 इस घटना में खास बात यह देखी गई की आरोपी पति छतिस शर्मा घटना को अंजाम देने के बाद भी नहीं भागा  वहीं  लड़की के पिता बड़गांव निवासी जगलाल शर्मा ने आवेदन देते हुए कहा  दामाद  छतिश शर्मा समधी लोलो शर्मा  ने दहेज के लिए बार बार मेरी बेटी बवीता के साथ मारपीट करता था ! जिसके कारण एक साल से बबीता अपने मायके बड़गांव में ही रहती थी ! आज से दस दिन पहले दामाद के द्वारा विदाई करा कर ससुराल नवटोलिया लाया था !  दहेज में ससुराल वालोँ ने एक लाख पच्चीस हजार रूपया व एक भैंस मांगीं गई थी ! दहेज नहीं देने के कारण विति रात ससुराल वालों ने उक्त घटनाओं को अंजाम दिया ! मालूम हो बबीता की शादी चार वर्ष पहले छतिश के साथ हुई थी ! उक्त बाबत वसनही थाना अध्यक्ष मनिष कुमार रजक ने बताया कि मृतक महिला के पिता जगलाल शर्मा के फर्द बयान पर पति छत्तीस शर्मा, ससुर लालो शर्मा व सास को नामजद किया गया है । आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया हैं !

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।